देशमध्य प्रदेश

आपकी मुहब्बत का इतना शोर हुआ कि इस नएपन के लिए ऑनलाइन डिजिटल शो को मिले 16 हजार वीवर्स

वाक़ई इस शो ने ऑनलाइन डिजिटल कांसर्ट का इंदौर में निश्चित नया आयाम रच दिया। यह शो कितना नयेपन से लबालब था,मनभावन था और निसंदेह सुरीला था।अवदेश दवे को भी निश्चित अंदाजा नही होगा कि इतनी मुहब्बत मिलेगी । मैं आपको बता दू हॉल शो से कठिन था यह डिजिटल शो करना टेक्निकली हमें बहुत सी दिक्कतें आई लेकिन कहते है न जब इरादे नेक हो तो सबकुछ संभव हो जाता है।

क्राउड फंडिंग के माध्यम से “जियो संगीत” अभियान राशि जुटाने का लक्ष्य था। लॉकडाउन के चलते सभी कलाकारों की जिंदगी ठहर-सी गई है।  होली के बाद शादियों के आयोजन इन कलाकारों के लिए बेहद महत्वपूर्ण समय होता है जब ये अपने हुनर से काफी आय बटोर लेते हैं।  यही आमदनी इन कलाकारों की आजीविका का साधन होती है। इस वर्ष कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते हुए लॉकडाउन में इन कलाकारों की जिंदगी ठहर सी गई है ।  कोरोना के चलते लाइव शो बंद हैं तो कलाकारों को काम भी नहीं मिल रहा है।  कला और कलाकारों की चिंता करने वाले कलाप्रेमी आईसेक्ट कॉलेज के चैयरमैन अवदेश दवे ने ऐसे कलाकारों की मदद के लिये एक अभियान “जियो संगीत” डिजिटल कॉन्सर्ट के माध्यम से क्राउड फंडिंग से रुपये जुटाने का लक्ष्य तय किया गया था  ।

जिसमें स्वानंद किरकिरे,अनूप जलोटा,गिरीश विश्वा,बलजिंदर सिंह,सारिका सिंह,प्रसन्न राव,हितेंद्र दीक्षित,कमलेश कंडारा,सुनील शर्मा,मंगेश श्रद्धा जगताप,रसिका गावड़े,शिफ़ा अंसारी,सोनाली पुराणिक,राजेश शर्मा,नितेश शेट्टी,गुड्डू मिश्रा,शिक्षा शर्मा,निष्ठा कंडारा तमाम कलाकार सहित ख्यात एंकर संजय पटेल,आशीष दवे व सिंड्रेला हैरी ने अपनी करिश्माई आवाज़ से सुनने वालों का मन मोह लिया। इस डिजिटल कॉन्सर्ट के माध्यम से क्राउड फंडिंग जो हुआ वह उन जरूरत मंद कलाकारों के खाते में आज कल में राशि जमा कर दी जायेगी। फिर एक बार अवदेश दवे हम सब संगीतप्रेमीयों की और से आत्मीय आभार । साथ ही इस शो सोशल मीडिया के माध्यम से ऊंचाई प्रदान करने के लिये राजेन्द्र अल्पना कौशिक,दीप हरियाणी, जतिन थोराट व अन्य सभी कला प्रेमियों का दिल से आभार ।

Related posts
देश

Corona in Indore : 44 नए कोरोना मरीज़ों की पुष्टि, 5 हज़ार के करीब पहुंचा आंकड़ा

इंदौर में एक बार फिर कोरोना मरीजों क…
Read more
देश

ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोलसोनारो आए कोरोना की चपेट में

नई दिल्ली- पूरा विश्व में कोरोना वायरस…
Read more
देश

मंत्री से सवाल पूछने वाली महिला के ऊपर की जा रही टिप्पणी के विरोध में महिला काँग्रेस ने डीआईजी को ज्ञापन दिया

इंदौर: इंदौर शहर काँग्रेस अध्यक्ष…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group