breaking newsउत्तर प्रदेशदेश

UP: दरिदगी की हदें पार, गैंगरेप कर फोड़ी बच्ची की आंखें, काटी जीभ

 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश से देश को फिर झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। लखीमपुर खीरी में दरिंदों ने एक नाबालिग दलित लड़की के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। दरअसल, शौच के लिए बहार गई 13 साल की लड़की के साथ न सिर्फ बदमाशों ने गैंगरेप किया, बल्कि उसकी आंखें फोड़ दीं, बच्ची के गले में पट्टा डालकर उसे घसीटा।

पुलिस के मुताबिक बच्ची 14 अगस्त की दोपहर करीब 1 बजे अपने घर से शौच के लिए गन्ने के खेतों की तरफ गई थी। घरवालों के लिए ये सामान्य सी बात थी, लेकिन जब वह काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो घर वालों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी के साथ ही बच्ची की गुमशुदगी की सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी।

बच्ची के पिता ने बताया कि हम लोग अपनी बेटी को ढूंढत-ढूंढते गन्ने की खेतों की ओर गए तो उसका शव वहां पड़ा हुआ था। बच्ची के पिता ने कहा कि दरिंदों ने उसकी आंखें फोड़ दी थीं। उसके गले में पट्टा बंधा हुआ था। हैवानों ने बच्ची की जीभ भी काट डाली थी। उन्होंने कहा कि उन्हें जिन पर शक है वे घटनास्थल के पास मौजूद थे, जैसे हमलोग वहां पहुचने वाले थे वे वहां से भाग गए।

इस मामले में पहले बच्ची के परिजनों के बयान पर ईसानगर थाने में लखीमपुर पुलिस ने संतोष यादव और संजय गौतम नाम के दो युवकों पर आईसीपी की धारा 301 और 201 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts
अन्यदेश

सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने डायबिटिक फुट अल्सर के उपचार के लिये दुनिया में पहली बार एक न्यू केमिकल एंटाइटी ‘वॉक्सहील लॉन्च की

मुंबई : सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने…
Read more
अन्यदेश

छत्तीसगढ़ : भाजपा की नई टीम तैयार, जानिए कौन अंदर कौन बाहर ?

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी क…
Read more
अन्यदेश

जब बंद था पूरा देश तब हर घंटे 90 करोड़ रु कमा रहे थे अंबानी, जानें कुल संपत्ति

जब भारत में कोरोना महामारी के कारण…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group