देश

इंदौर में सुधर रहे हालात, आज 69 कोरोना मरीज डिस्चार्ज

इंदौर। इंदौर में कोरोना महामारी से निपटने के लिये व्यापक इंतजाम चल रहे हैं। इसी के चलते कोरोना से पीड़ित मरीजों का सफल उपचार भी लगातार जारी है। कोरोना की जंग को जीतने के लिये इंदौर ने आज एक कदम और आगे बढ़ाया है। इंदौर में आज दो अस्पतालों से 69 मरीजों को सफल उपचार के पश्चात डिस्चार्ज किया गया है।

उक्त सभी डिस्चार्ज मरीज सकुशल अपने घर पहुँचे। इनमें से अरविंदो हॉस्पिटल से आज 37 तथा इण्डेक्स अस्पताल से 32 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया। कोरोना से स्वस्थ्य होने पर उक्त सभी मरीजों ने खुशी जाहिर की। उन्होंने शासन-प्रशासन, अस्पताल प्रबंधन तथा चिकित्सकों, नर्सों आदि स्टॉफ को धन्यवाद दिया। डिस्चार्ज हुये मरीजों में सभी मरीज इंदौर के हैं और इनमें अधिकांश मरीज पंचम की फैल, रूस्तम का बगीचा,शंकरगंज,नेहरु नगर, मालवा मिल,पाटनीपुरा आदि के हैं।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय से तीन जून को जारी कोरोना बुलेटिन के अनुसार इंदौर में कुल 39 हजार 704 सेम्पल रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इसमें से तीन हजार 633 मरीज पॉजिटिव पाये गये। इनमें से 145 मरीजों की मृत्यु हुई। इंदौर में दो हजार 184 मरीजों का सफल उपचार कर उन्हें डिस्चार्ज किया गया। उक्त दिनांक तक एक हजार 304 मरीज उपचाररत थे।

Related posts
देश

बीजेपी के यूट्यूब चैनल पर मन की बात को लाइक से ज्यादा मिले डिसलाइक

अक्सर करोड़ो कार्यकर्ताओं की संख्या…
Read more
गुजरातदेशमध्य प्रदेश

इंदौर के होटल में मिली गुजरात से अपहरण की गई नाबालिग, आरोपी गिरफ्तार

इंदौर : अक्सर आपने देखा होगा इंदौर में…
Read more
देशमध्य प्रदेश

सीएम शिवराज ने की समीक्षा, कलेक्टर्स को दिए निर्देश प्रदेश में कोरोना रिकवरी रेट 80 प्रतिशत से अधिक

इंदौर : मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group