देश

सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंपा केस, बिहार सीएम का बयान, कहा- अब न्याय होगा

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस जांच अब सीबीआई करेगी। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह सुसाइड केस को सीबीआई को ट्रांसफर करने का फैसला सुनाया। सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को जांच की अनुमति देने के साथ-साथ मुंबई पुलिस को आदेश दिया। सीबीआई ने आदेश दिया कि वह जांच से जुड़े सभी दस्तावेज केंद्रीय जांच एजेंसी यानी सीबीआई को मुहैया करा दें। साथ-साथ मुबंई पुलिस सीबीआई को जांच में सहयोग भी करें।

वही सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने बयान दिया। उन्होंने कहा कि,”बिहार पुलिस द्वारा जांच और यहां दर्ज की गई एफआईआर सही थी। सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत के परिवार या बिहार के लोग ही नहीं, पूरा देश इस मामले को लेकर चिंतित है। सीबीआई जांच के साथ लोग भरोसा कर सकते हैं कि अब न्याय होगा।”

मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने बयान में आगे कि,”शिकायत के बाद जांच करना बिहार पुलिस का कर्तव्य था, लेकिन मुंबई पुलिस का इसमें पूरी तरह से सहयोग नहीं मिला। हमारे आईपीएस अधिकारी के साथ जो व्यवहार किया गया वह सभी को ज्ञात है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के साथ यह स्पष्ट है कि जो हुआ वह सही नहीं था। इस स्थिति में कोई भी राजनीतिक टिप्पणी सही नहीं है।”

Related posts
देशमध्य प्रदेश

जिला-प्रशासन की नई पहल, प्राइवेट डॉक्टर से टेली कॉलिंग से परामर्श ले सकेंगे कोरोना मरीज

भोपाल 25 सितम्बर 2020। कलेक्टर अविनाश…
Read more
दिल्लीदेश

पीएम मोदी को 'बम' से हिला दिया, सरकार पर बरसे बादल

नई दिल्ली : जब से संसद में कृषि से…
Read more
देशमध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री ने निलंबित खाद्य सुरक्षा अधिकारी को बहाल करने के दिए निर्देश

इंदौर 25 सितंबर मुख्यमंत्री शिवराज…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group