देशमध्य प्रदेश

जल्द ही पूरा होगा सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल : सांसद लालवानी

इंदौर : कोरोना से लड़ाई लंबी है ऐसे में एक तरफ जहां लॉकडाउन में छूट दी गई है वहीं नए अस्पतालों का काम भी तेजी से किया जा रहा है।  इंदौर में सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल अब तेज़ी से पूरा करने के प्रयास चल रहे हैं।

सांसद शंकर लालवानी ने बताया कि इंदौर में सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल जल्द शुरू करवाने के लिए आज बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय,  मध्यप्रदेश शासन के वरिष्ठ अधिकारी मोहम्मद सुलेमान के साथ दौरा किया है और हम बहुत तेज़ी से अस्पताल का काम पूरा करवाने में लगे हैं।

अधिकारियों ने बताया कि अस्पताल का सिविल वर्क लगभग पूरा कर लिया गया है और कोरोना के कारण उपकरणों में कुछ देरी हो रही है। इस पर भी सांसद ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय से बात कर हरसम्भव मदद की बात कही है।

सांसद लालवानी ने कहा कि कोरोना की लड़ाई बहुत लंबी है और अगर मरीज़ों की संख्या बढ़ती है तो हमें तैयारी रखनी होगी, इसलिए सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का काम जल्द पूरा करवाने के लिए दौरा किया है।

सांसद ने भरोसा दिलाया है कि इंदौर में तैयारी पूरी है और सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल समेत स्वास्थ्य सुविधाओं पर तेज़ी से काम हो रहा है। साथ ही राज्य और केंद्र सरकार से संपर्क में है और इंदौर को पूरी मदद मिल रही है।

इस मौके पर विधायक रमेश मेंदोला, विधायक आकाश विजयवर्गीय, शहर बीजेपी अध्यक्ष गौरव रणदिवे और अधिकारीगण संजय शुक्ला, निशांत वरवड़े, आकाश त्रिपाठी, मनीष सिंह, डॉ ज्योति बिंदल भी उपस्थित थे।