देशमध्य प्रदेश

आकाश इंस्टीट्यूट के छात्रों ने इंदौर से सीबीएसई कक्षा 12 वीं परीक्षा में असाधारण परिणाम दर्ज किए

जे. विशालाक्षी जिन्होंने बायोलॉजी स्ट्रीम में 97% और शौर्य प्रताप सिंह जिन्होंने गणित (पीसीएम) स्ट्रीम में 97% स्कोर किया इंदौर, 14 जुलाई, 2020: इंदौर में आकाश इंस्टीट्यूट की दो शाखाओं के कई मेधावी छात्रों ने सीबीएसई कक्षा 12 वीं परीक्षा में असाधारण परिणाम प्राप्त करके संस्थान को गौरवान्वित किया है, जिसके परिणाम कल घोषित किए गए थे।

जे. विशालाक्षी ने जीव विज्ञान स्ट्रीम में 97% हासिल किया, शौर्य प्रताप सिंह ने गणित (पीसीएम) स्ट्रीम में समान प्रतिशत स्कोर किया। जबकि जीव विज्ञान स्ट्रीम में प्रभावशाली परिणाम प्राप्त करने वाले अन्य छात्रों में मेघना व्यास 96.8%, स्नेहा जैन 96.6%, अमीषा राय 96%, चोथी गोयल 95.8% और मृण्मयी जोग 95.60% हैं।
गणित में, शौर्य के अलावा, अन्य छात्रों मिलन सोमानी 96.6%, अनुष्का सिंह गौर 95.4% और अलका परिदा 95% ने अच्छा प्रदर्शन किया ।

छात्रों को उनकी उपलब्धि पर बधाई देते हुए, आकाश चौधरी, निदेशक और सीईओ, आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (AESL) ने कहा, “हमें गर्व है कि हमारे छात्रों ने सीबीएसई 12वीं कक्षा की शहर में परीक्षा में शानदार परिणाम हासिल किया है। यह उनकी कड़ी मेहनत, उनके माता-पिता के समर्थन और गुणवत्ता परीक्षण और आकाश में प्रदान किए गए मार्गदर्शन का परिणाम है। परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उन्हें और हमारे सभी छात्रों को बहुत-बहुत बधाई। हम उनके भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। ”

आकाश इंस्टीट्यूट का उद्देश्य शैक्षणिक सफलता हासिल करने के लिए छात्रों को उनकी खोज मंं मदद करना है। इसकी राष्ट्रीय अकादमिक टीम के नेतृत्व में पाठ्यक्रम और सामग्री विकास और संकाय प्रशिक्षण और निगरानी के लिए एक केंद्रीकृत इन-हाउस प्रक्रिया है। इन वर्षों में, आकाश