Breaking News

मुसीबत में घिरी सोनिया गांधी, यूपी के बाद बिहार में मामला दर्ज

Posted on: 22 May 2020 09:12 by Bharat Prajapat
मुसीबत में घिरी सोनिया गांधी, यूपी के बाद बिहार में मामला दर्ज

नई दिल्ली। पीएम केयर फंड को लेकर जारी विवाद लगातार गहराता जा रहा है। वहीं इस मामले में कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। कोरोना वायरस को लेकर केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए राहत कोष पर दिए गए विवादित बयान के चलते सोनिया गांधी पर बिहार में एक और एफआईआर दर्ज की गई है। बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश में भी सोनिया गांधी के खिलाफ कई मामले दर्ज हो चुके हैं।

सोनिया पर लोगों को भड़काने का आरोप

बता दे कि कांग्रेस अध्यक्षा पर यह मामला पटना के कंकड़बाग थाने में बीजेपी के मीडिया प्रभारी रहे पंकज सिंह ने दर्ज कराया है। उन्होंने सोनिया गांधी पर पीएम केयर फंड में सवाल उठाकर लोगों को भड़काने का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस नेत्री पर आईपीसी की धारा 504, 505 (1) बी, 505 (2) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

पंकज सिंह ने कहा कि पीएम केयर फंड को लेकर कांग्रेस लोगों के बीच भ्रम फैला रही है। जिससे लोगों में गलत संदेश फैल रहा है। जबकि पीएम केयर फंड में किसी भी व्यक्ति द्वारा छोटी से छोटी राशि को भी जमा कराया जा सकता है।

कर्नाटक में भी मामला दर्ज

गौरतलब है कि इसी मामले में सोनिया गांधी के खिलाफ कर्नाटक में 2 दिन पूर्व ही एफआईआर दर्ज की गई थी। यह मामला शिव मोगाजिले में सागर कस्बे की पुलिस ने प्रवीण के विनम्र व्यक्ति की शिकायत के आधार पर दर्ज किया था।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com