breaking newsscroll trendingदेशमध्य प्रदेश

ट्वीट में छलका शिवराज का दर्द, कहा- हमदर्द बन कर आए थे, अब राहजन बन गए

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ भाजपा में आने के बाद सेे ही भाजपा में दो गुटों की जुगलबंदी दिखाई दे रही है। दरअसल शिवराज के मुख्यमंत्री बनने को लगभग तीन महीने से ज्यादा समय हो चुका है। लेकिन अब तक उन्होंने मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं किया है। कई लोगों का मानना है कि मंत्रिमंडल के विस्तार में देरी का कारण ज्योतिरादित्य सिंधिया है।

वहीं आज सीएम शिवराज ने ट्वीट के जरीए अपना दर्द बयां किया हैै उन्होंने कहा है कि आये थे आप हमदर्द बनकर, रह गये केवल राहजन बनकर। पल-पल राहजनी की इस कदर आपने, कि आपकी यादें रह गईं दिलों में जख्म बनकर। हालांकि इस में वे किसे अपना हमदर्द बता रहे हैं और किसे राहजन यह साफ नहीं है।

इस पर नरेंद्र सलूजा ने टिप्पणी करते हुए कहा कि शिवराज, हम आपकी मनोदशा व असहाय स्थिति समझ रहे है। जो श्रीअंत कांग्रेस से धोखा कर आपका हमदर्द बनकर आये थे,वो ही आज भाजपा का सबसे बड़ा दर्द बन गये है। उनके पल-पल हस्तक्षेप के कारण आप मंत्रिमंडल तक नहीं बना पा रहे हो,रोज जख्म दे रहे है आपको।

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि आपकी पार्टी को दो भागो में बाँट दिया। उनकी रोज- रोज की सौदेबाजी से आपको रोज दर्द मिल रहा है। सब बिकाऊ को दे दोगे तो बेचारे टिकाऊ कहाँ जाएँगे ? वो कहते भले खुद को जनसेवक लेकिन है बड़े सौदेबाज। जब तक आपके साथ रहेंगे दर्द देते रहेंगे। आपकी ट्वीट के माध्यम से व्यक्त इस पीड़ा को हम समझ सकते है।

Related posts
देशमध्य प्रदेश

इंदौर : कोरोना ने फिर डराया, 6 बजे बाजार बंद, हर शनिवार-रविवार सेल्फ लॉक डाउन

इंदौर। शहर में कोरोना के बिगड़ते हालात…
Read more
देशमध्य प्रदेश

शिवराज सरकार के ख़िलाफ़ मंडियां, 24 सितंबर से अनिश्चितकाल के लिए बंद

इंदौर : सकल अनाज दलहन-तिलहन व्यापार…
Read more
देशमध्य प्रदेश

इंदौर के नए आईजी योगेश देशमुख ने संभाला पदभार

इंदौर : रविवार को शहर के नए डीआईजी बनाए…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group