देश

शिवराज सरकार की ‘विनाश काले विपरीत बुद्धि’

इंदौर। जब सरकार का अंत निश्चित होता है,तोह ये मुहावरा चरितार्थ होने लगता है ‘विनाश काले विपरीत बुद्धि।‘ सागर पोलिटिकल महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ वाय. पी.सिंह ने बाकायदा एक आदेश जारी कर महाविद्यालय में पदस्थ स्टाफ जिसमे बच्चों को शिक्षा देने वाले टीचर भी है। कहा कि अब से आपकी ड्यूटी शराब बेचने के लिए लगाई जा रही है। ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि शिक्षा के मंदिर से उठाकर शराब की दुकान पर गुरुजियों को बैठाया जा रहा है। संस्कृति राष्ट्रवाद की बात करने वाली भाजपा सरकार के इस तुगलकी निर्णय उनका संस्कृतिक राष्ट्र वाद उजागर हो रहा है। सरकार की प्राथमिकता अब धन कमाना मात्र भर रह गया है। सत्ता और पैसो की भूख में सरकार भारतीय मूल्यों ,संस्कृति और मर्यादा की सरे आम हत्या कर रही है।

यह शिवराज सरकार की अति कहिए या और कुछ की पहले महिलाओं से शराब बिकवाने का शर्मनाक काम किया। अब बच्चों को शिक्षा देकर उनका भविष्य बनाने वाले गुरुजी से शराब बिकवा कर क्या शिक्षा देना चाह रही है।

जबरन खरीद फरोख्त कर सत्ता पर आसीन होने वाली शिवराज सरकार जब से आई है उल्टे निर्णय लेकर जनता को भ्रमित कर रही है।

शहर काँग्रेस के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, मुख्य प्रवक्ता भँवर शर्मा एवं जौहर मानपुरवाला ने शिवराज सरकार से महिलाओं एवं शिक्षा कर्मियों से शराब बिकवाने का जो आदेश दिया है,उसको तत्काल वापस लेने की माँग की है। नहीं तो काँग्रेस पार्टी ‘शर्म करो शिवराज‘ के तहत शिवराज सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगी।

Related posts
देश

Corona in Indore : 44 नए कोरोना मरीज़ों की पुष्टि, 5 हज़ार के करीब पहुंचा आंकड़ा

इंदौर में एक बार फिर कोरोना मरीजों क…
Read more
देश

ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोलसोनारो आए कोरोना की चपेट में

नई दिल्ली- पूरा विश्व में कोरोना वायरस…
Read more
देश

मंत्री से सवाल पूछने वाली महिला के ऊपर की जा रही टिप्पणी के विरोध में महिला काँग्रेस ने डीआईजी को ज्ञापन दिया

इंदौर: इंदौर शहर काँग्रेस अध्यक्ष…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group