देशमध्य प्रदेश

राजगढ़ : जिले भर में डीजल पेट्रोल मूल्यवृद्धि को लेकर प्रदर्शन

पिछले कुछ दिनों में डीजल पेट्रोल पर लगातार हो रही मूल्यवृद्धि को लेकर प्रदेश कांग्रेस के निर्देश पर जिला कांग्रेस के आह्वान पर जिले की सभी ब्लॉक कांग्रेस कमेटियों ने प्रदर्शन किए एवं राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौपे।ज्ञापन में कहा गया कि पेट्रोलियम पदार्थों पर हो रही बेतहाशा मूल्यवृद्धि को रोका जावे पिछले 3 माह से जनता कोरोना आपदा से जूझ रही है,रोजगार ठप पड़े है और सरकार जनता को राहत देने के बजाय पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य बढ़ाकर परेशान करने में लगी है।यदि जल्द ही पेट्रोल डीजल के मूल्यों को कम नही किया गया तो कांग्रेस पार्टी के द्वारा उग्र आंदोलन किया जावेगा।

राजगढ़ में विधायक बापूसिंह तंवर के नेतृत्व में हाथठेले पर मोटरसाइकल रखकर ब्लॉक कांग्रेसाध्यक्ष आशीष सातलकर एवं कांग्रेस पदाधिकारियों के द्वारा उग्र प्रदर्शन किया गया।संडावता में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष जसवंत राजपूत ने मूल्यवृद्धि के खिलाफ ज्ञापन सौपा। वही पचोर,एवं उदनखेड़ी ब्लॉक काँग्रेस अध्यक्ष सीताराम लहरी एवं रामचंद्र नागर के द्वारा संयुक्त रूप से पचोर तहसील मुख्यालय पर पूर्व विधायक कृष्णमोहन मालवीय एवं वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में धरना देकर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौपा गया। छापीहेड़ा में विधायक प्रियव्रत सिंह के नेतृत्व में धरना देकर ज्ञापन सौपा गया।

वही सारंगपुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोहम्मद अली ने बताया कि नगर पालिका उपाध्यक्ष अच्छू हाफिज का आकस्मिक निधन होने से धरना प्रदर्शन स्थगित किया गया। इन धरना प्रदर्शनों में जिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष मोना सुस्तानी,जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष नीलू दुबे,राशिद जमील,देवेंद्र पाराशर, लोकेश दुबे,रीना मालवीय,करण चौधरी,अमित बंसल,महेश मालवीय,गिरिराज गुप्ता,अजय पालीवाल,धीरज तंवर,दुर्गा मामा एवं अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।