देशमध्य प्रदेश

MP : उपचुनाव में भांडेर से कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे फूल सिंह बरैया

भांडेर से उपचुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे फूल सिंह बरैया।फूल सिंह बरैया का दावा कांग्रेस के नेताओं ने उनसे चुनाव लड़ने के लिए कहा है। फूल सिंह बरैया का बयान अब चुनाव लड़ना है जरूरी चुनाव नहीं लड़ूंगा क्षेत्र के लोगों में होगी निराशा। कांग्रेस के राज्यसभा प्रत्याशी रहे फूल सिंह बरैया का बड़ा बयान। अगर कांग्रेस से ऐसा संदेश देती के फूल सिंह बरैया को भेज रहे हैं राज्यसभा तो कांग्रेस पार्टी में बहुत बड़ा तूफान खड़ा हो जाता ।

कांग्रेस पार्टी का नजरिया है उनके नजरिए में मैं अपना नजरिया भी शेयर कर रहा हूं। दिग्विजय सिंह बड़े नेता है राज्यसभा सभा में मुझसे बेहतर उम्मीदवार है। क्षेत्र की जनता को उम्मीद काफी बन गई थी राज्यसभा सभा नहीं जाने पर उस क्षेत्र में लोगों में हुई है निराशा। कांग्रेस पार्टी ने मुझे चुनाव लड़ने के लिए कहा है अब चुनाव नहीं लड़ूंगा तो कार्यकर्ताओं में और होगी निराशा चुनाव लड़ना अब है जरूरी।

बहुजन संघर्ष दल के भविष्य को लेकर बोले फूल सिंह बरैया कांग्रेस पार्टी मे आने के बाद उसका कोई अस्तित्व नहीं। अगर कांग्रेस पार्टी ने हम लोगों को महत्व दिया तो चंबल ग्वालियर की 16 में से 16 सीट जीता कर लाएंगे।