अन्य

‘महाराष्ट्र में डिसिजन मेकर नहीं कांग्रेस’ पर मचा बवाल, राहुल ने लगाया अफवाहों पर विराम

मुंबई: कोरोना संकट के बीच महाराष्ट्र में राजनीति गरमाने लगी है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा था कि महाराष्ट्र में कांग्रेस डिसिजन मेकर की भूमिका में नहीं है। उनके इस बयान के बाद बवाल मच गया था। इसके बाद राहुल गांधी ने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे से बात की और सफाई देते हुए कहा कि एमवीए सरकार और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ कांग्रेस है।

क्या कहा था राहुल गांधी ने

दरअसल, महाराष्ट्र में लगातार बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण पर मंगलवार को राहुल गांधी ने कहा था कि हम महाराष्ट्र में सरकार को समर्थन कर रहे हैं लेकिन फैसला लेने की क्षमता में नहीं हैं। हम पंजाब-छत्तीसगढ़-राजस्थान में फैसला लेने की क्षमता में हैं। जितनी ज्यादा कनेक्टटेड जगह हैं, वहां कोरोना होता है. मुंबई-दिल्ली में इसलिए अधिक मामले हैं।

राहुल गांधी ने कहा था महाराष्ट्र को भी केंद्र सरकार की ओर से मदद मिलनी चाहिए। हम सिर्फ केंद्र सरकार को सुझाव दे सकते हैं, लेकिन सरकार को क्या मानना है वो उनके ऊपर ही है।’ उनके इस बयान के बाद बवाल मच गया और महाराष्ट्र कांग्रेस के नेताओं ने तुरंत बयान दिया।

महाराष्ट्र कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि हम उद्धव सरकार के साथ हैं। इसके बाद शिवसेना ने भी कहा था कि सभी सहयोगी दल एक साथ हैं और महाराष्ट्र सरकार स्थिर है। अब राहुल गांधी ने आदित्य ठाकरे से बात करके तमाम तरह की अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

 

 

 

Related posts
breaking newsscroll trendingअन्यदेश

बंगाल: फंदे से लटका मिला भाजपा विधायक का शव, सीबीआई जांच की मांग

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भाजपा…
Read more
breaking newsscroll trendingअन्यदेश

मुंबई-हिमाचल में बारिश का येलो अलर्ट, असम में बाढ़ से हालत खराब

नई दिल्ली: देश ले अलग-अलग हिस्सों…
Read more
breaking newsscroll trendingtrendingअन्यदेश

सेल्फ क्वारंटाइन में महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी, राजभवन के 16 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

मुंबई: महाराष्ट्र में कूना का…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group