अन्य

बीजेपी नेताओं ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, एकसाथ पहनी माला, मिले गले

नई दिल्ली: कोरोना के खिलाफ पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। हालांकि, लॉकडाउन के चौथे चरण में सरकार ने शर्तों के साथ थोड़ी छूट दी है। केंद्र और राज्य सरकार लगातार कोरोना को लेकर नई-नई गाइडलाइंस जारी कर रही है, ताकि जान के साथ जहान भी बचाया जा सके। इसी बीच कुछ नेताओं ने लॉकडाउन का मजाक बनाकर रख दिया।

असम के करीमगंज जिले से एक मामला सामने आया है, जहां बीजेपी नेताओं ने लॉकडाउन के नियमों के साथ सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ाई है। दरसअल, करीमगंज के कुछ बीजेपी नेताओं ने हाल में नियुक्त जिला विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया।

इस कार्यक्रम में पूर्व विधायक मिशन रंजन दास और पार्टी के अन्य कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे। इस दौरान लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ाई गई। यहां एक ही माला में चार-चार लोग नजर आए।

मीटिंग के एक वीडियो में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को देखा गया, जो करीमगंज जिला विकास प्राधिकरण के नवनियुक्त अध्यक्ष बिश्वरूप भट्टाचार्य की जमकर तारीफ कर रहे हैं। मानदंडों का उल्लंघन करते हुए एक दूसरे के साथ दिखे। वहीं कुछ बीजेपी नेता एक-दूसरे को गले लगाते हुए भी नजर आए।

Related posts
breaking newsscroll trendingअन्यदेश

बंगाल: फंदे से लटका मिला भाजपा विधायक का शव, सीबीआई जांच की मांग

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भाजपा…
Read more
breaking newsscroll trendingअन्यदेश

मुंबई-हिमाचल में बारिश का येलो अलर्ट, असम में बाढ़ से हालत खराब

नई दिल्ली: देश ले अलग-अलग हिस्सों…
Read more
breaking newsscroll trendingtrendingअन्यदेश

सेल्फ क्वारंटाइन में महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी, राजभवन के 16 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

मुंबई: महाराष्ट्र में कूना का…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group