देश

नेपाल की टेड़ी चाल, पीएम ओली बोले- भारत से फैल रहा कोरोना चीन से ज्यादा खतरनाक

काठमांडू। नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने भारत के खिलाफ एक बार फिर आपत्तिजनक टिप्पणी की है उन्होंने कहा है कि भारत से आ रहा कोरोना वायरस चीन और इटली से भी अधिक खतरनाक है।

नेपाली प्रधानमंत्री का आरोप है कि अवैध रूप से नेपाल में आ रहे भारतीयों के कारण नेपाल में यह समस्या बढ़ी है। बता दे कि बुधवार को नेपाल में 427 संक्रमित मरीज पाए गए हैं। नेपाल की संसद में ओली ने कोरोना वायरस पर बयान देते हुए कहा कि इस खतरनाक वायरस को रोकना नेपाल के लिए मुश्किल होता जा रहा है और इसकी वजह देश के बाहर से आ रहे लोग हैं।

पीएम ओली ने कहा कि बहुत से संक्रमित लोग अवैध रूप से नेपाल में घुसे हैं। यह वायरस बाहर से आया है। उन्होंने कहा कि हम सीमा पार से हो रही घुसपैठ को रोकने में नाकामयाब हो रहे हैं। देश के लिए बड़ी चुनौती कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए मामले हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भारत से आ रहा कोरोना वायरस चीन और इटली से ज्यादा खतरनाक है।

नेपाल के एक समाचार पत्र ने ओली के हवाले से कहा ‘भारत से जो अवैध तरीके से आ रहे हैं वे देश में इस वायरस को फैला रहे हैं। कुछ स्थानीय प्रतिनिधि और पार्टी नेता भारत से लोगों को बिना उचित जांच के लाने के लिए जिम्मेदार हैं।‘ ओली की है टिप्पणी ऐसे समय आई है जब भारत और नेपाल के बीच सीमा विवाद की स्थिति चल रही है।

बता दे कि लाॅक डाउन के चलते भारत-नेपाल सीमा के विशेष बिंदुओं पर सुरक्षाकर्मियों की विशेष निगरानी है। लेकिन इसके बावजूद भी रोजाना सैकड़ों लोग नेपाल में प्रवेश कर रहे हैं। नेपाल के स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक नेपाल में बुधवार को 25 नए मामले दर्ज किए गए हैं।

Related posts
देश

बीजेपी के यूट्यूब चैनल पर मन की बात को लाइक से ज्यादा मिले डिसलाइक

अक्सर करोड़ो कार्यकर्ताओं की संख्या…
Read more
गुजरातदेशमध्य प्रदेश

इंदौर के होटल में मिली गुजरात से अपहरण की गई नाबालिग, आरोपी गिरफ्तार

इंदौर : अक्सर आपने देखा होगा इंदौर में…
Read more
देशमध्य प्रदेश

सीएम शिवराज ने की समीक्षा, कलेक्टर्स को दिए निर्देश प्रदेश में कोरोना रिकवरी रेट 80 प्रतिशत से अधिक

इंदौर : मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group