breaking newsscroll trendingदेशराजस्थान

डेढ़ साल से नहीं हुई सचिन पायलट के साथ बातचीत, शुरू से रच रहे षडयंत्र : अशोक गहलोत

जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस सरकार के बीच चल रही तनातनी के बीच रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। 2018 मेें विधानसभा चुनाव के दौरान बहुमत प्राप्त कर राजस्थान में कांग्रेस की सरकार तो आ गई लेकिन यहां का हाल भी एमपी की तरह ही दो उम्मीद्वारों के बीच मुख्यमंत्री पद फंसा हुआ था। ऐसे में कांग्रेस ने उस समय तोे युवा नेताओं को यह मौका ना देकर वरिष्ठ नेताओं को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठा दिया। लेकिन अब उनका यह फैसला उनके हाथ से एमपी की सरकार को तो गिरा ही चुका है और अब तैयारी राजस्थान में भी लगभग ऐसी ही कुछ है।

दरअसल पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बगावती सुरों के बाद से ही यहां सियासी माहौल गर्म है। ऐसे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अब एक और खुलासा कर कहा है कि पिछले डेढ़ साल से उनकी सचिन पायलट के साथ बातचीत नहीं हुई है। जबकि पायलट उनके मंत्रिमंडल में उप मुख्यमंत्री थे। एक इंटरव्यू के दौरान अशोक गहलोत ने कहा कि मैं उनसे पिछले डेढ़ साल से बातचीत नहीं कर रहा हूं।

उन्होंने कहा कि  जब से हमारी सरकार बनी है तभी से पायलट इसे गिराने का षडयंत्र रच रहे हैं। उन्हें पूरे मामले का समाधान निकालने के लिए पार्टी फोरम पर आना चाहिए था लेकिन अब कुछ नहीं बचा है। उन्होंने उस पार्टी को धोखा दिया जिसने उन्हें सब कुछ दिया। महत्वाकांक्षी होना गलत नहीं है लेकिन बेईमानी करना गलत है।

Related posts
देशमध्य प्रदेश

सीएम चौहान ने 2400 करोड़ रूपये लागत वाले माँ नर्मदा सिंचाई परियोजना का किया भूमिपूजन

इंदौर 26 सितम्बर, 2020 मुख्यमंत्र…
Read more
देशमध्य प्रदेश

सांवेर में मुख्यमंत्री और ज्योतिरादित्य सिंधिया का शो पूरी तरह से फ्लाॅप

इंदौर : मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के…
Read more
देशमध्य प्रदेश

कोविड-19 की रोकथाम के लिये रोटरी क्लब ऑफ इंदौर ने बढ़ाया हाथ

उज्जैन: कोविड-19 महामारी की रोकथाम के…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group