मध्य प्रदेश

बद्रीनाथ कपाट खुलते ही इंदौर से की जा रही ग्लोबल ऑनलाइन प्रार्थना

इंदौर। 25 मार्च से इंदौर के अंतरराष्ट्रीय आध्यत्मिक हीलर कृष्णगुरुजी के सानिध्य में कोरोन मरीजों की आरोग्यता एवं महामारी से मुक्ति के लिए देश-विदेश के लोगो के साथ प्रार्थना अविरत शाम 8.30 जूम एप पर निःशुल्क चल रही है। गत सोमवार को केदार नाथ के ऑनलाइन दर्शन के समय बद्रीनाथ केदारनाथ के धर्माधिकारी उनियाल भुवन चंद शामिल हुए थे। उन्होंने कहा था आपकी प्रार्थना पट खुलते ही लगाऊंगा। हुआ भी ऐसा आज बद्रीनाथ धाम के पट खुलते ही पहली पूजा प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से हुई। उसके बाद ग्लोबल प्रार्थना की गई जो कोरोना मरीजों के लिये हो रही है।

सर्वधर्मी ग्लोबल प्रेयर अभी तक प्रार्थना के साथ शनि नवग्रह, महाकाल, काल भैरव, शिरडी साईं बाबा, सिद्धी विनायक, मक्का मदीना, स्वर्ण मंदिर, केदारनाथ, सालासर बालाजी,साई टेम्पल सीएटल वाशिगटन और आज बद्रीनाथ में अपनी प्रार्थना के साथ दर्शन किए। प्रार्थना पूजा-दुआ अरदास, प्रेयर के साथ हो रही इस प्रार्थना में भारत, दुबई मलेशिया, सिंगापुर, हांगकांग, अमेरिका, कनाडा, श्रीलंका, पाकिस्तान और अन्य देश के लोग भी शामिल होते हैं।

कृष्णा गुरुजी कहते है बीमारी को ठीक होने में दो चीज लगती है। एक दवा और दुआ। दवा का काम डॉक्टर कर रहे हैं दुआ का काम हम। प्रार्थना में कोई भी निःशुल्क जुड़ सकता है।

अधिक जानकारी
9826070286

Related posts
breaking newsscroll trendingदेशमध्य प्रदेश

शिवराज टीम में 14 ऐसे मंत्री जो विधायक भी नहीं

भोपाल। शिवराज सरकार का तीन महीने बाद…
Read more
देशमध्य प्रदेश

हर बार कांग्रेस के गढ़ में जीत दर्ज करने वाली उषा ठाकुर को मिली कैबिनेट में जगह

भोपाल: शिवराज कैबिनेट में उषा ठाकुर…
Read more
scroll trendingदेशमध्य प्रदेश

कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को मिर्ची लग रही है कि कुर्सी चली गई : ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल। शिवराज सरकार का तीन महीने बाद…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group