breaking newsमध्य प्रदेश

कांग्रेस की बड़ी मुश्किलें , विधायक नारायण पटेल ने दिया इस्तीफा

भोपाल : मध्य प्रदेश में जहां एक ओर उपचुनाव नजदीक आ रहे है तो वहीं दूसरी ओर अब एक बार फिर विधायकों की दल बदली शुरू हो चुकी है । दरअसल अभी अभी खबर आई है कि मध्यप्रदेश मंधाता कांग्रेस विधायक नारायण पटेल ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।
उन्होंने प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को अपना इस्तीफा सौंपा है । बताया जा रहा है कि इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है। उपचुनाव की तैयारियों के बीच यू विधायकों का जाना कांग्रेस के लिए काफी नुकसान दायक भी हो सकता है गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस के दो और  विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया है।
कुछ ही दिनों पहले नेपानगर से सुमित्रा देवी और बड़ामलहरा से प्रद्युमन सिंह लोधी ने इस्तीफा दे दिया था और भाजपा में शामिल हो गए थे। कयास लगाए जा रहे है कि इनकी तरह नारायण पटेल  भी  भाजपा में  शामिल हो सकते हैं।
मांधाता के विधायक नारायण पटेल को भाजपा में लाने का सफल ऑपरेशन करने के लिए डॉ अरविंद सिंह भदोरिया को बधाई। वे कोरोना पॉजिटिव होने के बाद रात 2: 00 बजे से चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं। लेकिन नारायण पटेल उनके ऑपरेशन का मुख्य लक्ष्य थे इसलिए वे अपना मोबाइल फोन बंद नहीं कर रहे थे और लगातार नारायण पटेल और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के संपर्क में थे। शाम 5: 00 बजे तक नारायण पटेल के इस्तीफे और अब उनके भाजपा में प्रवेश के साथ अब कुछ देर के लिए उनका मोबाइल फोन बंद रहेगा।
Related posts
देशमध्य प्रदेश

मंगलवार से दर्शन देंगे खजराना गणेश, लेकिन भक्तों को रखनी होगी ये सावधानियां

इंदौर : इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने…
Read more
देशमध्य प्रदेश

DAVV : भाजपा की कोशिशें नाकाम, डॉ. रेणु जैन पूर्णकालिक कुलपति बनाई गई

इंदौर : देवी अहिल्या विश्व विद्यालय.
Read more
कोरोना वायरसदेशमध्य प्रदेश

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की अपील, कोरोनाकाल में ऑक्सीमीटर की करें सहायता

इंदौर। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group