अन्यदेश

कोरोना से सांसद दुर्गा प्रसाद की मौत, पीएम-उपराष्ट्रपति ने जताया शोक

चेन्नई : आंध्र प्रदेश के तिरुपति से सांसद और युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआर) के नेता बल्ली दुर्गा प्रसाद राव का बुधवार शाम को कोरोना के कारण चेन्नई के अपोलो अस्पताल में निधन हो गया. इसकी ख़बर मिलते ही पार्टी और क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ पड़ी. वहीं पीएम मोदी और उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने भी सांसद की मौत पर दुःख प्रकट किया है.

पीएम मोदी ने दुर्गा प्रसाद राव के निधन पर शोक प्रकट करते हुए लिखा कि, लोकसभा सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव गरु के निधन से दुखी हूं. वह एक अनुभवी नेता थे, जिन्होंने आंध्र प्रदेश की प्रगति में बहुत योगदान दिया इस दुख की घड़ी में मेरे भावनाएं उनके परिवार और शुभचिंतकों के साथ हैं.

वहीं सांसद दुर्गा प्रसाद के निधन पर शोक जताते हुए उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, तिरुपति से लोकसभा सांसद श्री बल्ली दुर्गा प्रसाद राव जी के असामयिक निधन पर दुखी हूं। उनके परिजनों और सहयोगियों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं.

दुर्गा प्रसाद राव का राजनीतिक करियर…

तिरुपति से सांसद रहे दुर्गा प्रसाद राव गुडूर जिले से 1985-1989 के दौरान और 1994 से 2014 के बीच चार बार विधायक भी रह चुके हैं. 2019 में बल्ली दुर्गा ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ा और वे सांसद चुने गए.

Related posts
अन्यदेश

सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने डायबिटिक फुट अल्सर के उपचार के लिये दुनिया में पहली बार एक न्यू केमिकल एंटाइटी ‘वॉक्सहील लॉन्च की

मुंबई : सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने…
Read more
अन्यदेश

छत्तीसगढ़ : भाजपा की नई टीम तैयार, जानिए कौन अंदर कौन बाहर ?

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी क…
Read more
अन्यदेश

जब बंद था पूरा देश तब हर घंटे 90 करोड़ रु कमा रहे थे अंबानी, जानें कुल संपत्ति

जब भारत में कोरोना महामारी के कारण…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group