breaking newsअन्यदेश

केरल में भारी बारिश से भूस्खलन, अब तक 12 की मौत

नई दिल्ली। देश के कई हिस्सों में लगातार हो रही बारिश से बाढ़ और भूस्खलन के मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में खबर आई है कि केरल के मुन्नार में भारी बारिश के बाद भूस्खलन हुआ है। इस हादसे कई लोग फंसे रह गए हैं। जबकि इस दौरान कई लोगों की मौत भी हो चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस हादसे में टाटा ग्लोबल बेवरेजेज की सहयोगी कंपनी कन्नन देवान हिल्स प्लांटेशन कंपनी के करीब 80 से अधिक चाय बागान कर्मचारी और उनके परिवार के सदस्य सुबह से ही लापता हैं। इनकी तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि राजमलाई में नेम्मक्कड़ एस्टेट के पेटीमुडी डिवीजन में 20 परिवारों के घर पर एक बड़ी पहाड़ी गिर गई। हालांकि बचाव के लिए एनडीआरएफ समेत राज्य सरकार के बचाव दल भी पहुंचे हैं।

वहीं अब तक इस दुर्घटना में 12 शव बरामद किए जा चुके हैं। जबकि 13 लोगों को बचाया गया है। इसके अलावा अभी भी कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। बता दें कि पिछले चार दिनों से मुन्नार पहाड़ी क्षेत्र में लगातार भारी बारिश हो रही है।

Related posts
अन्यदेश

सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने डायबिटिक फुट अल्सर के उपचार के लिये दुनिया में पहली बार एक न्यू केमिकल एंटाइटी ‘वॉक्सहील लॉन्च की

मुंबई : सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने…
Read more
अन्यदेश

छत्तीसगढ़ : भाजपा की नई टीम तैयार, जानिए कौन अंदर कौन बाहर ?

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी क…
Read more
अन्यदेश

जब बंद था पूरा देश तब हर घंटे 90 करोड़ रु कमा रहे थे अंबानी, जानें कुल संपत्ति

जब भारत में कोरोना महामारी के कारण…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group