देश

Indore : मोदी सरकार का एक वर्ष पूर्ण, भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर बताएंगे उपलब्धियां

इंदौर।  भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्रजी मोदी के दूसरे कार्यकाल का प्रथम वर्ष 30 मई 2020 को पूरा हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्रजी मोदी के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर केन्द्र सरकार की उपलब्धियां बताएंगे।

इस संबंध में आज भाजपा कार्यालय पर संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा एवं नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए मंडल अध्यक्षों की बैठक ली।

आपने बताया कि यह वर्ष अपने समाज में वैचारिक, आर्थिक और राष्ट्रीय अभियान के मानकों पर सर्वश्रेष्ठ वर्ष कहा जा सकता है। माननीय प्रधानमंत्रीजी के नेतृत्व में भारत सरकार ने उन सभी अपेक्षाओं को पूरा किया है जिनकी प्रतिक्षा लंबे समय से की जा रही थी, चाहे वह कश्मीर का मामला हो, राम मंदिर का विषय हो, नागरिकता संशोधन कानून हो, तीन तलाक हो, कोरोना महामारी के दौरान भी प्रधानमंत्रीजी के नेतृत्व की क्षमताओं का लोहा सारे विश्व ने माना है और प्रधानमंत्रीजी ने आत्मनिर्भर भारत की और जो कदम बढ़ाया है वह निश्चित ही देश में क्रांतिकारी परिवर्तन लायेगा।

केन्द्रीय नेतृत्व द्वारा इस संबंध में विविध प्रकार के अभियान संचालित करने हेतु दिशा निर्देश जारी किये। आने वाले दिनों में जो कार्यक्रम संगठन द्वारा संपन्न किये जाने है उनके संबंध में 26 मई और 27 मई को माननीय प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा तथा प्रदेश संगठन महामंत्री  सुहास भगत द्वारा अलग-अलग समूहों से विडियो और ऑडियो कांफ्रेसिंग करके विस्तृत जानकारी दी जायेगी।

आपने बताया कि 30 मई को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा बूथ के कार्यकर्ताओं से फेसबूक पर लाईव रहकर मार्गदर्शन देंगे।

बैठक में प्रमुख रूप से जयपालसिंह चावड़ा, गौरव रणदिवे, मुकेश मंगल, कमल वर्मा, युवराज दुबे, कपिल शर्मा, नितीन कश्यप, अनिल तिवारी, गगन यादव, सतपाल खालसा, विरेन्द्र परिहार, रितेश विरांग, पुरूषोत्तम जायसवाल, रवि पटवारी, उमेश मंगरोला, रामबाबू यादव, सचिन जेसवानी, अमित रघुवंशी, दिपेश पालविया रूपेश राठौर, आशीष शर्मा, सुशील शर्मा, इम्तीयाज मेमन आदि उपस्थित थे।