देश

Indore : मोदी सरकार की उपलब्धियों की जानकारी घर-घर पहुंचाएंगे भाजपा कार्यकर्ता: रणदिवे

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के दूसरे कार्यकाल का प्रथम वर्ष 30 मई 2020 को पूर्ण होने जा रहा है। इस एक वर्ष में केन्द्र सरकार के द्वारा प्राप्त की गई उपलब्धियों को जनमानस के बीच घर-घर पहुंचाने का कार्य भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा किया जायेगा। आज भाजपा कार्यालय पर इस संदर्भ में संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा एवं नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे के साथ नगर पदाधिकारियों की आवश्यक बैठक संपन्न हुई।

बैठक में संगठन द्वारा तय कार्यक्रमों को संपन्न कराने के लिये नगर पदाधिकारियों को जवाबदारी दी गई। बैठक में संगठन द्वारा तय आगामी कार्यक्रमों पर विस्तृत चर्चा करते हुए संभागीय संगठनमंत्री जयपालसिंह चावड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार के दूसरे कार्यकाल का यह एक वर्ष उपलब्धियों से भरा पड़ा है, इस एक वर्ष में देश व जनता के हित में जो निर्णय लिये गये वे सभी अभूतपूर्व है। भाजपा कार्यकर्ता इन सभी उपलब्धियों को घर-घर पहुंचाने का कार्य करेंगे। वर्तमान कोविड-19 कोरोना वैश्विक महामारी से पूरी दुनिया त्रस्त है, इसमें  प्रधानमंत्री के द्वारा समय रहते हुए पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा सहित अन्य प्रभावी कदम उठाये गये । इन कदमों के लिये विश्व के कई देशों व संगठनों ने  प्रधानमंत्रीजी की सराहना भी की है।

नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि आगामी कार्यक्रमों के संदर्भ में कल सभी विधानसभाओं में विधानसभा प्रभारियों के द्वारा बैठक करने का तय किया गया। संगठन के द्वारा जो विषय तय किये गये है उन्हें संपन्न कराने के लिये प्रत्येक मंडल से दो कार्यकर्ताओं की जवाबदारी तय की जा रही है। इन सभी 28 मंडल के जवाबदारी तय किये गये प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक कल भाजपा कार्यालय पर आयोजित की जायेगी।

बैठक में प्रमुख रूप से जयपालसिंह चावड़ा, गौरव रणदिवे, मुकेशसिंह राजावत, गणेश गोयल, घनश्याम शेर, कमल बाघेला, जयंत भिसे, अभिषेक बबलू शर्मा, जयदीप जैन, नानूराम कुमावत, हरप्रीतसिह बक्षी, सुमित मिश्रा, सोनू राठौर, गोलू शुक्ला, गुलाब ठाकुर, संदीप दुबे, गायत्री गोगडे, मुकेश मंगल, कमल वर्मा, अतुल बघेरवाल आदि अपेक्षित पदाधिकारी उपस्थित थे।