देश

एंटरटेनमेंट के डेली डोज़ के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि ज़ी अनमोल और ज़ी अनमोल सिनेमा डीडी फ्री डिश पर लौट आया है

किसी ने क्या खूब कहा है कि कठिन से कठिन वक्त में भी अपना हौसला बनाए रखने के लिए हम सभी को चाहिए बस एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट! ऐसे में डीडी की फ्री डिश पर विविध तरह के कार्यक्रमों की भारी मांग के बीच ज़ी अनमोल और ज़ी अनमोल सिनेमा अब डीडी फ्री डिश पर लौट आए हैं ताकि दर्शक अपने मनोरंजन के डेली डोज़ को बिल्कुल मिस ना करें।

हिंदी भाषी ग्रामीण क्षेत्रों में पिछले साल तक ज़ी अनमोल लगातार आगे रहा है। इस लोकप्रिय मनोरंजन चैनल को ग्रामीण दर्शकों और उनकी मनोरंजन की जरूरतों की गहरी समझ के चलते फ्री-टू-एयर यानी मुफ्त प्रसारित होने चैनलों के बीच भारी लोकप्रियता हासिल हुई। दर्शकों के बीच सकारात्मकता और उम्मीद जगाने के लिए मनोरंजन की भूमिका अहम हो गई है और ऐसे में ज़ी अनमोल डीडी फ्री डिश के दर्शकों के लिए रोचक कार्यक्रमों की बहार लेकर आया है। ग्रामीण क्षेत्रों में अपने अव्वल स्थान के साथ अब ज़ी को 25 प्रतिशत की मार्केट हिस्सेदारी की उम्मीद है, साथ ही वह फ्री-टू-एयर रेवेन्यू स्पेस में बड़ी हिस्सेदारी पर केंद्रित है।

ग्रामीण दर्शकों, खास तौर पर 15 से 30 वर्ष की महिलाओं के बीच दमदार कार्यक्रमों की मांग को देखते हुए ज़ी अनमोल अब ज़ी की लाइब्रेरी से प्रभावशाली महिला किरदारों और उनके दृढ़ निश्चय की कहानियों को पेश करने जा रहा है। शुरुआती चरण में छोटी बहू, डोली अरमानों की और बेहद लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य दिखाए जाएंगे, जो हाल ही में डीडी फ्री डिश में शामिल किए गए हैं।

इसी तरह ज़ी अनमोल सिनेमा की वापसी के साथ अब यह चैनल अपने दर्शकों के साथ एक व्यक्तिगत रिश्ता बनाकर हिंदी मूवी स्पेस में एक खास स्थान बनाना चाहता है। दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए यह चैनल अब सिम्बा, 2.0, सत्यमेव जयते, कमांडो 3, रेस 3, स्पायडर, सूरिया एस 3, सामी 2 और के3 – काली का करिश्मा जैसी फैमिली एंटरटेनर फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। शानदार फिल्मों के साथ अब यह चैनल पारिवारिक दर्शकों को एक शानदार मनोरंजन का अनुभव कराना चाहता है।

आपकी फैमिली का सिनेमा हॉल के अपने ब्रांड वादे पर खरे उतरते हुए यह चैनल अपने एक्सक्लूसिव कॉन्टेंट के साथ ग्रामीण दर्शकों की पसंद का खास ख्याल रखेगा जो अपने पारिवारिक रिश्तो की जड़ों में गहरे तक उतरे हुए हैं और शहरी जीवन से प्रेरित हैं। 1500 से ज्यादा फिल्मों के भंडार के साथ यह चैनल अलग-अलग जॉनर्स को टारगेट करते हुए कुछ ऐसी फिल्में दिखाएगा, जो पूरे परिवार को फिल्म देखने का एक बढ़िया अनुभव देंगी।

Related posts
देशमध्य प्रदेश

गांधी परिवार के अलावा किसी तीसरे को अध्यक्ष नहीं बना सकती कांग्रेस: नरोत्तम मिश्रा

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सभी को…
Read more
अन्यदेश

महाराष्ट्र में कोरोना का ब्लास्ट, 24 घंटे में 138 पुलिसकर्मी पॉजिटिव, 3 की मौत

महाराष्ट्र: कोरोना का कहर दिन…
Read more
देशमध्य प्रदेश

बॉलीवुड की असली पहचान बताने के लिए डायरेक्टर युसूफ बसराई ने चालू की ये मुहीम

इंदौर: बॉलीवुड से जुड़ने के लिए हाल ह…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group