देशमध्य प्रदेश

 14 जुलाई से भाजपा महिला मोर्चा का हर हर मोदी-घर घर तुलसी अभियान

इंदौर: भाजपा की वरिष्ठ नेत्री व हर हर मोदी घर घर तुलसी अभियान की प्रभारी श्रीमती अंजू मखीजा, नगर अध्यक्ष पदमा भोजे, जिला अध्यक्ष श्रीमती आरती शर्मा ने पत्रकार वार्ता में बताया कि भाजपा महिला मोर्चा का हर हर मोदी घर घर तुलसी अभियान 14 जुलाई से प्रारंभ होगा। नेत्रियों ने बताया कि इस 3 दिवसीय अभियान में महिला मोर्चा की कार्यकर्ता सांवेर विधानसभा क्षेत्र में घर घर जाकर तुलसी का पोधा, तुलसी की माला, तुलसी के बीज और फेसकवर वितरित कर कोविड 19 की रोकथाम के उपाय बताकर तुलसी के औषधीय गुण व महत्व समझायेगे। साथ ही मोदी सरकार व शिवराज सरकार की उपलब्धियां भी पत्रक के माध्यम से सांवेर की जनता को बतायेगे। अभियान 14 जुलाई से 16 जुलाई तक चलेगा।

नेत्रियों ने बताया कि कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस ने 2018 के विधानसभा चुनाव में वचन पत्र के माध्यम से महिला सशक्तिकरण के लिए प्रदेश की महिलाओं से कई वादे किए थे, महिलाओं को आत्मरक्षा के लिए स्मार्ट फोन देने का वचन हो या स्वयं सहायता समूह के कर्ज माफी का वचन हो या राशन, बिजली,रसोई गैस सस्ते दाम पर देने का वचन हो या निशुल्क शिक्षा व उपचार का वचन, लेकिन सरकार बन जाने के बाद कांग्रेस इन वचनों को भूल कर दलालों तक सीमित रह गई, डेढ़ साल चली कांग्रेस सरकार ने महिला सशक्तिकरण का एक भी वचन पूरा नहीं कर प्रदेश की महिलाओं के साथ छल किया, उस छल कपट वाली सरकार की सच्चाई जनता के सामने लायी जाएगी। इसके साथ ही जिस प्रकार कोरोना के संक्रमण को दूर करने के लिए तुलसी का काढ़ा जरूरी है, उसी प्रकार सांवेर को कांग्रेस रूपी संक्रमण से बचाने के लिए तुलसी सिलावट जरूरी है। मंत्री तुलसीराम सिलावट के समर्थन में महिला कार्यकर्ता घर घर तुलसी बाटकर अभियान चलाएगी।

अभियान में 31 सेक्टर के 314 बूथों पर घर घर संपर्क करेगी कार्यकर्ता –

नेत्रियों ने बताया कि सांवेर विधानसभा के 5 मंडलों को 31 सेक्टर में बाटा गया है। इस अभियान के अंतर्गत इंदौर के विधायकों व वरिष्ठ नेताओं को एक एक मंडल कि जिम्मेदारी दी गई है। उनके साथ महिला मोर्चा की बहने घर घर जाकर संपर्क करेगी। 31 सेक्टर के 314 बूथों पर एक साथ अभियान चलाया जाएगा। हर बूथ पर एक प्रभारी बनाया गया है। प्रत्येक बूथ पर 5-5 महिला कार्यकर्ताओं की टोली रहेगी।

Related posts
देशमध्य प्रदेश

बॉलीवुड की असली पहचान बताने के लिए डायरेक्टर युसूफ बसराई ने चालू की ये मुहीम

इंदौर: बॉलीवुड से जुड़ने के लिए हाल ह…
Read more
अन्यदेश

जन्माष्टमी: 100 करोड़ से ज्यादा की सिंधिया राजवंश की ज्वैलरी पहनकर सजेंगे राधा कृष्ण, ऑनलाइन होंगे दर्शन

ग्वालियर: यहां फूलबाग गोपाल मंदिर में…
Read more
breaking newsअन्यदेश

बेंगलुरु : भड़के लोगों ने मचाया कोहराम, दंगे में जला दिया पुलिस स्टेशन और विधायक का घर

नई दिल्ली। सोशल मीडिया के एक भड़काऊ…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group