देशमध्य प्रदेश

पांचवा विश्व हीलिंग दिवस समारोह : इस बार ऑनलाइन होगा आयोजन, 33 देश होंगे शामिल

पांचवा विश्व हीलिंग दिवस समारोह का समापन सत्र 11 अगस्त को रात 8:30 बजे (IST) ऑनलाइन आयोजित किया जाएगा। मुख्य अथिति मध्यप्रदेश कैबिनेट मिनिस्टर(आध्यात्म) उषा ठाकुर एवम सानिध्य संग सेना लद्दाख। कृष्ण गुरुजी के मार्गदर्शन में होने वाले इस आयोजन का पिछले वर्षों में भारत, मलेशिया और दुबई में होने के बाद, Covid19 स्थिति को देखते हुए, इस वर्ष यह आयोजन ऑनलाइन मनाया जा रहा है।

यह दुनिया भर के 33 देशों के प्रतिभागियों के साथ विभिन्न धर्मों और आध्यात्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति को चिह्नित करेगा। पवित्र तीर्थस्थल महाकालेश्वर के महंत विपिन गिरि, बिशप चाको, शहर काजी, और आर्ट ऑफ़ लिविंग मनोज राव, ब्रह्मकुमारी दीदी हेमा, शिवयोग हरविंदर न्यू यॉर्क, ईशा फाउंडेशन और ओशो फाउंडेशन जैसे विभिन्न आध्यात्मिक संगठनों के प्रतिनिधि इस अवसर को एक विश्व शांति के लिए की जाने वाली अद्वितीय सामूहिक प्रार्थना के रूप में इंगित करने के लिए उपस्थित रहेंगे। । दिव्य एस्ट्रो हीलिंग परिवार के संस्थापक, कृष्ण गुरुजी का मानना है कि जब हम एक साथ प्रार्थना करते हैं, तो यह चमत्कार अवश्य ही लाता है।

इस सत्र में परिचर्चा का विषय Covid19 इलाज और रोकथाम होगा। इसके साथ ही हम सभी अपने अंदर छिपी हुई उपचार शक्तियों के अपार भंडार के बारे में भी चर्चा करेंगे और दुनिया भर में Covid19 रोगियों के अच्छे स्वास्थ्य और इस महामारी के उन्मूलन के लिए मिलकर प्रार्थना करेंगे। यह एक अलौकिक वातावरण होगा और आप सभी अपने परिवार और दोस्तों के साथ इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित हैं। आप सभी से निवेदन है कि वैश्विक प्रार्थना के इस आलौकिक अनुभव का हिस्सा बनें और इस समाज कल्याण के यज्ञ में अपने समय की आहुति प्रदान करें।

Related posts
दिल्लीदेश

हाथरस केस : सरकार पर भड़कीं सोनिया, कहा- जो हैवानियत हुई वह समाज पर कलंक

नई दिल्ली : हाथरस में 19 वर्षीय बिटिया…
Read more
देश

ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का परीक्षण हुआ सफल, प्रधानमंत्री ने दी शुभकामनाएं

नई दिल्ली। बुधवार को भारत ने ओडिशा…
Read more
देशमध्य प्रदेश

MP उपचुनाव : भाजपा ने बनाया कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब देने का प्लान, चुनाव प्रबंधन समिति की मीटिंग सम्पन्न

भोपाल : मंगलवार को चुनाव आयोग ने…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group