दिल्ली

मार्च में नहीं मिली सैलरी तो सड़कों पर उतरे सैकड़ों कर्मचारी

नई दिल्ली: कोरोना संकट के चलते देश में लगे लॉकडाउन को दो महीने होने वाले है। लॉकडाउन के चलते काम होने के कारण कर्मचारियों और मजदूरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, कंपनियों को अपने कर्मचारियों को सैलरी देनी होगी लेकिन इसी बीच नोर्दा के सैकड़ों कर्मचारी सड़कों पर प्रदर्शन के लिए उतर आए।

नोएडा के सेक्टर 63 में स्थित एक कंपनी केकर्मचारियों का आरोप है कि उन्हें मार्च की सैलरी नहीं मिली है। ऐसे में वह अपनी सैलरी मांगने आए हैं। इस दौरान सड़क पर सैकड़ों की संख्या में कर्मचारी इकट्ठा हो गए, कंपनी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ती हुई नज़र आईं।

कर्मचारियों का कहना है कि हमें मार्च से पेमेंट ही नहीं मिला है। अब ना खाने को बचा है और ना पीने को पानी है। हम यहां मांग कर रहे हैं, लेकिन कोई बात करने के लिए तैयार नहीं है।

मौके पर पहुंची पुलिस

कर्मचारियों के प्रदर्शन की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराने की कोशिश की। गौरतलब है कि लॉकडाउन लगने के कारण सभी काम ठप पड़े है। ऐसे में लोगों को आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ रहा है।

प्रवासी मजदूरों के सामने खड़ा हुआ संकट

migrant labours

देश के अलग-अलग हिस्सों में मजदूरों के सामने काम का संकट खड़ा हुआ है, कई जगह लंबे वक्त से सैलरी नहीं मिली है तो वहीं घर जाने का भी संकट है। बीते दिनों जम्मू में भी सैलरी ना मिलने की वजह से मजदूरों ने कंपनी के बाहर प्रदर्शन किया था। इसके अलावा सूरत से भी इस तरह की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

Related posts
breaking newsscroll trendingदिल्लीदेश

कोरोनिल पर बाबा रामदेव की सफाई, आलोचकों पर सुनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली। पतंजलि की कोरोना की दवाई पर…
Read more
breaking newsscroll trendingकोरोना के आंकड़ेकोरोना वायरसदिल्लीदेश

corona live : एक दिन में हुई 500 मौतें, अब तक 17400 लोगों ने गंवाई जान

नई दिल्ली: देश में कोरोना मरीजों का…
Read more
breaking newsscroll trendingदिल्लीदेश

भारत ने बनाई कोरोना वैक्सीन, अगले महीने से होगा ट्रायल

नई दिल्ली। कोरोना वायरस का खतरा दिन ब…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group