देश

दिल्ली : कोरोना की चपेट में आया CBI कार्यालय, दो अधिकारी संक्रमित

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है। यहां पर अब तक शायद ही कोई क्षेत्र बचा हो जो कोरोना वायरस की जद में न आा हो। पुलिस विभाग से लेकर तमाम जांच एजेंसियों को कोरोना वायरस अपनी चपेट में ले चुका है। इसी बीच खबरें हैं कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के दो अधिकारी भी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं।

बताया जा रहा है कि कोरोना में संक्रमित मिले दोनों अधिकारी सीबीआई कार्यालय में तैनात थे। वहीं दोनों अधिकारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद ही पूरे सीबीआई कार्यालय को सैनिटाइज किया गया है। साथ ही संक्रमित अधिकारियों के संपर्क में आए लोगों की भी तलाश शुरू की गई है।

दिल्ली का ये है हाल

बताते चलें कि दिल्ली में कोरोना वायरस का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। सोमवार को यह आंकड़ा 20 हजार 834 पर पहुंच गया है। पिछले 24 घंटों में 990 नए मामले दर्ज किए गए हैं। जबकि 50 लोगों की मौत हो गई है। वहीं दिल्ली में अब तक 523 लोग कोरोना के चलते दम तोड़ चुके हैं। पिछले 24 घंटे में 268 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं। इसी के साथ केंद्र शासित प्रदेश में स्वस्थ मरीजों की संख्या 8 हजार 746 पर पहुंच गई है फिलहाल दिल्ली में 11 हजार 565 सक्रिय मामले हैं।

दिल्ली की सीमाएं सील

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना संक्रमण के संकट को देखते हुए दिल्ली की सीमा को सील करने के आदेश जारी किए हैं। हालांकि इस दौरान जिनके पास पास होगा और जो लोग जरूर क्षेत्र से जुड़े होंगे उन्हें एंट्री मिल पाएगी।