breaking newsscroll trendingtrendingअन्यदेश

देश में बिगड़ रहे हालात, एक दिन में कोरोना के 20 हजार नए मामले

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से देश में स्थिति बिगड़ती जा रही है। शनिवार को कोरोना ने देश में डरावना रिकॉर्ड बनाया है। सिर्फ एक दिन में देशभर से कोरोना के करीब 20 हजार नए मामले सामने आए है। आंकड़ों के मुताबिक़ पिछले 24 घंटे के दौरान देश में कोरोना से संक्रमण के 19906 नए मामले सामने आए हैं और 410 लोगों की मौत हो गई है।

इन नए मामलों के साथ ही कोरोना से संक्रमित मरीजों की तादाद अब 528859 पहुंच गई है। देश में अब तक 16095 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। राहत की बात यह है कि अब तक 309713 संक्रमित उपचार के बाद पूरी तरह स्वस्थ भी हुए हैं।

बीएसएफ के 33 जवान कोरोना पॉजिटिव

पिछले 24 घंटे में बीएसफ के 33 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही बीएसएफ के कोरोना संक्रमित जवानों की तादाद 944 पहुंच गई है। कोरोना संक्रमण के कारण पांच जवानों की मौत हो चुकी है, जबकि 637 जवान स्वस्थ हो चुके हैं। एक्टिव केस की तादाद 302 है।

स्पेशल ट्रेन का नहीं होगा परिचालन

तमिलनाडु में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए दक्षिण रेलवे ने स्पेशल ट्रेन का परिचालन रद्द कर दिया है। तमिलनाडु में 29 जून से 15 जुलाई तक स्पेशल ट्रेन नहीं चलेगी। तमिलनाडु सरकार ने रेलवे से ट्रेन का परिचालन रोकने की अपील की थी।

Related posts
देश

महू विधायक उषा ठाकुर बनी कैबिनेट मंत्री, बचपन से ही थी कविता और हिंदी साहित्य में रुचि

भोपाल- आज शिवराज कैबिनेट का विस्तार…
Read more
देश

हमारी आस्तीन में हैं आयुर्वेद के दुश्मन!

ज्वलंत/जयराम शुक्ल नालंदा के बारे में…
Read more
देश

इंदौर : कलेक्टर ने लागू किए नए नियम, सेनिटाइजर और मास्क ना होने पर लगेगा स्पॉट फाइन

इंदौर 02 जुलाई, 2020 कलेक्टर मनीष सिंह ने…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group