breaking newsscroll trendingtrendingअन्यदेश

देश में पांच लाख के पार मरीजों की संख्या, अकेले महाराष्ट्र में 1.5 लाख से ज्यादा मरीज

 

 

नई दिल्ली: देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा पांच लाख के पार पहुंच गया है। लगातार बढ़ रहे मामलों ने चिंता और बढ़ा दी है। देश में कोरोना से सबसे प्रभावित महाराष्ट्र ही है ,यहां कोरोना ने मामले बढ़कर डेढ़ लाख के पार पहुंच गए है। राज्य में एक दिन में पांच हजार से ज्यादा कोरोना वायरस के मरीजों की पुष्टि हुई है।

शनिवार को जारी स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक़ देश में आज सुबह तक कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 490,401 थी। हालांकि देश में कोरोना वायरस के कारण सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों महाराष्ट्र, दिल्ली और तमिलनाडु के ताजा आंकड़े जोड़ दिए जाएं तो देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या पांच लाख की संख्या को पार कर चुकी है।

covid19india.org के मुताबिक देश में अब कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 5 लाख से ज्यादा हो चुकी है। महाराष्ट्र में जहां 5024 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है तो वहीं राजधानी दिल्ली में 3460 नए मरीज सामने आए हैं। इसके अलावा तमिलनाडु में 3645 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं।

महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के पांच हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। पिछले 24 घंटों में 5024 नए कोरोना वायरस के मरीजों की पुष्टि के साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा 1.5 लाख के पार हो चुका है। अब तक महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 152765 मरीज कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।