देशमध्य प्रदेश

जीतू पटवारी के खिलाफ की गई एफआईआर के खिलाफ कांग्रेस ने डीआईजी को अपना विरोध दर्ज करवाया

इंदौर- पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के खिलाफ की गई एफआईआर के खिलाफ शहर काँग्रेस अध्यक्ष श्री विनय बाकलीवाल के नेतृत्व में काँग्रेस जनों ने डीआईजी श्री हरि नारायण चारी मिश्र को अपना विरोध दर्ज करवाया एवं साथ ही रात 11 बजे लॉक डाउन एवं कर्फ्यू का उलंघन करने के मामले में भाजपा नेताओं पर भी मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

बाकलीवाल ने आक्रमक रुप से पुलिस द्वारा जीतू पटवारी पर बिना जाँच किए जल्दबाज़ी में रातो रात मुकदमा दर्ज करने का विरोध किया।ऒर कहा कि सोशल मीडिया पर काँग्रेस नेताओं के कई विडियो, फ़ोटो एडिट कर चलाये गए,और उसके लिए काँग्रेस पार्टी ने कई बार शिकायत की लेकिन आज तक किसी भाजपा नेता पर कार्यवाही नही की गई।लेक़िन काँग्रेस नेताओँ पर छोटे छोटे मामलों में प्रकरण दर्ज कर लिए जाते है,ऐसी दोहरी नीति क्यो की जा रही है।

काँग्रेस पार्टी ने 9 भाजपा के बड़े नेताओं के नाम की लिस्ट मय सबूत के सौपी जिसमे इन नेताओं द्वारा वीडियो और फ़ोटो से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर वायरल किया इनके विरुद्ध भी कार्यवाही करने की माँग की।साथ ही प्रशासन को चेताया कि अगर भेदभाव बन्द नही किया गया,ओर जीतु पटवारी पर किया गया मुकदमा वापस नही लिया गया तोह तीन दिन बाद काँग्रेस पार्टी सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करेंगी,जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी शासन प्रशासन की रहेगी।

विधायक विशाल पटेल ने भी आक्रमक रूप से प्रशासन को चेताया कि काँग्रेस जनो पर झूठे मुकदमे दर्ज करना बंद करो अन्यथा काँग्रेस पार्टी सडक़ पर उतरकर लड़ाई लड़ेगी। डीआईजी श्री हरि नारायण चारी मिश्र से उनके कक्ष में जाकर मिलने के बाद काँग्रेस नेताओं ने तीन दिन का समय दिया और कहा कि या तोह भाजपा नेताओं के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करो या फिर काँग्रेस जनों एवं जीतू पटवारी के खिलाफ झूठा मुकदमा वापस लो।

इस अवसर पर वरिष्ठ काँग्रेस नेता पंडित कृपा शंकर शुक्ला जी,विधायक विशाल पटेल,भँवर शर्मा,अर्चना जायसवाल, राजेश चौकसे,अनिल यादव,देवेन्द्र यादव,जौहर मानपुरवाला,राकेश यादव,अनिल शुक्ला,शेख अलीम,जय हार्डिया,चिन्टू चौकसे,यादव उस्ताद, रुबीना खान,अंशाफ अंसारी, अनवर दस्तक,सादिक खान,इम्तियाज बेलीम सहित काँग्रेस जन उपस्थित थे।

श्रीमान संपादक महोदय
प्रकाशनार्थ हेतु प्रेषित

Related posts
दिल्लीदेश

कोरोना रफ़्तार से DGCA सख़्त, 31 अक्टूबर तक बढ़ीं अंतरराष्ट्रीय यात्री उड़ानों पर रोक

नई दिल्ली : कोरोना की बढ़ती रफ़्तार को…
Read more
देशबॉलीवुड

ड्रग्स केस: बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों का नाम आया सामने, जाने क्या है S, R, A का राज

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के…
Read more
दिल्लीदेश

हाथरस केस : सरकार पर भड़कीं सोनिया, कहा- जो हैवानियत हुई वह समाज पर कलंक

नई दिल्ली : हाथरस में 19 वर्षीय बिटिया…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group