दिल्लीदेश

कोरोना वायरस की चपेट में आए कांग्रेस नेता, खुद को किया होम क्वारंटाइन

नई दिल्ली : कोरोना वायरस का कहर देशभर में लगातार बढ़ता जा रहा है. आम आदमी से लेकर ख़ास आदमी तक हर कोई इसकी चपेट में आ रहा है. वहीं अब कांग्रेस पार्टी के नेता संजय झा भी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं. आज यानी शुक्रवार को उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है.

ट्वीट के जरिए दी जानकारी-

संजय झा की ओर से ट्वीट कर लिखा गया कि “वह कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. संजय झा ने जानकारी दी है कि उनमें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं, ऐसे में वह अगले 10 से 12 दिनों तक वह होम क्वारनटीन में ही रहेंगे.”

उन्होंने अपील करते हुए कहा कि “इस ट्रांसमिशन को लोग हल्के में ना लें, ऐसे में हर तरह की सतर्कता बरतें.” अक्सर संजय झा टीवी डिबेट्स में दिखते हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.

24 घंटे में देश में पाए गए छह हजार से भी ज्यादा कोरोना पॉजिटिव-

देशभर में कोरोना वायरस के अब तक के सबसे ज्यादा मामले एक दिन में सामने आए हैं. दरअसल, बीते 24 घंटों में देशभर में छह हजार से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. अब कुल संक्रमितों का आंकड़ा 1,18,447 हो गए हैं जिसमें से 66,330 एक्टिव केस, 48,533 डिस्चार्ज, 3,583 की मौत हो गई है. 24 घंटे में कुल आंकड़े की बात करें तो करीब 6088 नए मामले सामने आए हैं.

Related posts
breaking newsscroll trendingदेशमध्य प्रदेश

MP: सिंधिया समर्थकों को मिले महत्वपूर्ण विभाग, भार्गव संभालेंगे लोक निर्माण

भोपाल: तमाम उठापटक ले बाद आखिरकार…
Read more
देश

लोग सफलता देखते है, संघर्ष नही- आनंद कुमार दृढ़ निश्चय सफलता का मंत्र है- रविन्द्र कुमार

संस्था सार्थक द्वारा आयोजित वेबीनार…
Read more
देश

सचिन पायलट ने दिल्ली में जमाया डेरा, सम्पर्क में है भाजपा!

नई दिल्ली: भाजपा ने एक बार फिर…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group