breaking newsदेशराजस्थान

विधायक बचाने में जुटी बीजेपी, राजस्थान से गुजरात किया शिफ्ट

जयपुर। राजस्थान सरकार में चल रही तनातनी अभी भी जारी है। तो वहीं अब कांग्रेस कके बाद भाजपा ने भी अपने विधायकों को एकजुट रखने के लिए गुजरात जयपुर से बाहर भेज दिया है। बता दें कि 14 अगस्त से राजस्थान विधानसभा का अहम सत्र शुरू होने जा रहा है। ऐसे में तक तक दोनों ही पार्टी अपने अपने विधायकों को बचाने में लगी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो उदयपुर संभाग के 12 भाजपा विधायकों को गुजरात भेजा गया है। हालांकि पार्टी का कहना है कि ये विधायक खुद से घूमने के लिए गुजरात गए हैं और शनिवार को सोमनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे। लेकिन सुत्रों की माने तो पार्टी ने इन विधायकों को गुजरात भेजा है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि कुछ और विधायकों को मध्य प्रदेश शिफ्ट किया जा सकता है। बता दें कि इससे पहले अशोक गहलोत ने भी अपने विधायकों को एक जगह से दूसरी जगह भेजा था।

दरअसल जयपुर के समीप लग्जरी होटल में बंद कांग्रेस और उसके समर्थक अन्य विधायकों को शुक्रवार को जैसलमेर चार्टर प्लेन के जरिये शिफ्ट किया गया  जिस हाॅटल में विधायकों को ठहराया जाएगा उसका नाम मैरियट होटल है।

बता दें कि 14 अगस्त को विधानसभा सत्र शुरू होने जा रहा है। खबरों मुताबिक 14 अगस्त तक ये सभी विधायक यही रहेंगे। बता दें कि सचिन पायलट और उनके समर्थकों के सरकार से बगावत करने के बाद से ही सीएम गहलोत ने अपने विधायकों को जयपुर होटल में ठहराया था। जिसके बाद अब उन्होंने शहर ही बदल दिया है।