अन्यदेश

बंगाल के राज्यपाल ने लगाया सनसनीखेज आरोप, कहा – सर्विलांस पर है राजभव, बर्दाश्त नहीं करूंगा

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल के राजयपाल ने हाल ही में सनसनीखेज आरोप लगाया है। जगदीश धनखड़ ने आरोप लगते हुए कहा कि कोलकाता में राजभवन की निगरानी की जा रही है। उन्हें भारी मन से कहना पड़ रहा है कि राजभवन सर्विलांस पर है, उन्होंने कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है। वो किसी हालत में भी सर्विलांस को बर्दाश्त नहीं करेंगे, और जिन्होंने ऐसा किया उन्हें सजा मिलनी चाहिए। सर्विलांस से जुड़ी एक लिस्ट राजभवन ने तैयार की है जिसे उनके परमिशन के बाद जारी किया जा सकता है।

आगे उन्होंने कहा कि इस मामले में उन्होंने एक गंभीर जांच की शुरुआत कर दी है ताकि सच्चाई सामने आ सके। वहीं खबर अनुसार, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का नाम लिए बगैर धनखड़ ने कहा कि वे किसी भी हालत में सर्विलांस बर्दाश्त नहीं करेंगे और जिन्होंने ऐसा किया है उन्हें सजा मिलनी चाहिए। वहीं उन्होंने कहा कि वे हरसंभव को काम करेंगे जिससे राज्य में लोकतंत्र फले-फूले।

राज्य में जिस तरह से एमपी और एमएलए के खिलाफ केस लादे जा रहे हैं उससे कोई भी हैरान हो सकता है। आगे उन्होंने ने बोला कि राज्य में बंगाल ग्लोबल समिट के 5 कार्यक्रम हुए। मैंने बंगाल सरकार से पूछा है कि कितने निवेश का वादा किया गया था और कितना निवेश हुआ। लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया। आपको नतीजों को तो दिखाना ही पड़ेगा, जो कि जमीन पर अभी तक नहीं उतरे हैं। वे उम्मीद करते हैं कि राज्य सरकार कानून की बात मानेगी, मेरी बात मानेगी।

Related posts
अन्यदेश

सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने डायबिटिक फुट अल्सर के उपचार के लिये दुनिया में पहली बार एक न्यू केमिकल एंटाइटी ‘वॉक्सहील लॉन्च की

मुंबई : सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने…
Read more
अन्यदेश

छत्तीसगढ़ : भाजपा की नई टीम तैयार, जानिए कौन अंदर कौन बाहर ?

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी क…
Read more
अन्यदेश

जब बंद था पूरा देश तब हर घंटे 90 करोड़ रु कमा रहे थे अंबानी, जानें कुल संपत्ति

जब भारत में कोरोना महामारी के कारण…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group