breaking newsscroll trendingदिल्लीदेश

कोरोनिल पर बाबा रामदेव की सफाई, आलोचकों पर सुनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली। पतंजलि की कोरोना की दवाई पर चल रहे विवाद में अब बाबा रामदेव ने अपनी सफाई पेश की है। बता दें कि बीते दिनों बाबा रामदेव ने पतंजलि की कोरोनिल दवा लाॅन्च की थी। और दावा किया था कि यह दवा कोरोना की है इससे 100 फीसदी तक कोरोना मरीज ठीक हुए हैं वो मात्र 7 से 10 दिनों के अंदर। जिसे आयुष मंत्रालय की ओर से खारिज कर दिया साथ ही सरकार ने इसके ब्रिकी होने पर भी रोक लगा दी थी।

हालांकि इस पर खड़े हुए विवाद पर बुधवार को बाबा रामदेव ने मीडिया के सामने सफाई रखी। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोग कह रहे हैं कि पतंजली ने पलटी मारी, कोई अनुसंधान नहीं किया और कुछ लोगों ने तो मेरी जाति, धर्म, संन्यास को लेकर और अलग-अलग प्रकार से गंदा वातावरण बनाने की कोशिश की। ऐसे लगता है कि हिंदुस्तान के अंदर आयुर्वेद का काम करना गुनाह हो। हमने योग-आयुर्वेद से यश बढ़ाया, कुछ लोगों को मिर्ची लगती है।

आपको आपत्ति है तो बाबा रामदेव को खूब गाली दो, हम गाली प्रूफ हो चुके हैं। बाबा रामदेव ने अपने पर दर्ज एफआरआई को लेकर कहा कि देशभर में हमारे खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गईं। जैसे किसी देशद्रोही और आतंकवादी के खिलाफ एफआईआर दर्ज होती हैं। उन्होंने कहा कि विरोधियों के मंसूबों पर पानी फिर गया है जब आयुष मंत्रालय ने कहा कि पतंजलि ने कोविड मैनेजमेंट के लिए पर्याप्त काम किया है।

Related posts
अन्यदेश

सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने डायबिटिक फुट अल्सर के उपचार के लिये दुनिया में पहली बार एक न्यू केमिकल एंटाइटी ‘वॉक्सहील लॉन्च की

मुंबई : सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने…
Read more
अन्यदेश

छत्तीसगढ़ : भाजपा की नई टीम तैयार, जानिए कौन अंदर कौन बाहर ?

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी क…
Read more
अन्यदेश

जब बंद था पूरा देश तब हर घंटे 90 करोड़ रु कमा रहे थे अंबानी, जानें कुल संपत्ति

जब भारत में कोरोना महामारी के कारण…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group