scroll trendingअन्यदेश

एक और भाजपा सांसद निकली कोरोना पाॅजिटिव, ट्वीट पर दी जानकारी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में कोरोना की मार से आम आदमी ही नहीं बल्कि बड़े बड़े नेता भी अब परेशान है। जी हां अब कोरोना की एंट्री भाजपा सांसदों के घर में हो चुकी है। दरअसल भाजपा की सांसद और भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष लॉकेट चटर्जी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस बात की जानकारी भी खुद लॉकेट चटर्जी ने दी है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है।

लॉकेट चटर्जी ने ट्वीट कर कहा कि आज सुबह मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे हल्का बुखार है और मैं पिछले एक सप्ताह से सेल्फ आइसोलेशन में थी। मैं फिलहाल ठीक हूं और आगे भी पोस्ट के जरिए सबको स्वास्थ्य की जानकारी देती रहूंगी।

हालांकि एक हफ्ते में सेल्फ आइसोलेशन में होने के कारण लाॅकेट से यह संक्रमण दूसरों में फैलने का खतरा कम है। लेकिन फिर भी पुलिस लाॅकेट के संपर्क में आए लोगों की तलाश कर रही है।

पश्चिम बंगाल ही नहीं देश के कई हिस्सों में भाजपा के सांसदों और नेताओं पर कोरोना की गाज गिरी है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भी भाजपा सांसद सुनील सोनी के पीएसओ की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

सांसद के पीएसओ के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलते ही सुनील सोनी ने खुद को परिवार के साथ घर में क्वारंटाइन कर लिया है। इसके साथ ही उनके आवास को सैनेटाइज किया जा रहा है।

Related posts
breaking newsदेशमध्य प्रदेश

सांसद लालवानी ने चलाया ‘‘एक मास्क, अनेक जिंदगी अभियान‘‘, बांटे निशुल्क मास्क

इंदौर। सांसद शंकर लालवानी द्वारा एक…
Read more
देश

इंदौर निगम आयुक्त द्वारा सफाई व्यवस्था का निरीक्षण, ड्रेनेज समस्या का तत्काल निराकरण करने के दिए आदेश

इंदौर, 07 अगस्त शुक्रवार । आयुक्त…
Read more
देश

जरुरतमंद लोगो को निशुल्क मास्क का वितरण किया जावेगा- सांसद शंकर लालवानी

इंदौर 07 अगस्त शुक्रवार । सांसद शंकर…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group