IND vs SA: पंत के चौके पर झूमे Kohli, ड्रेसिंग रूम का Dance Video Viral

IND vs SA: विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस को उनके 71वें शतक का बेसब्री से इंतजार है। इसी कड़ी में आज शुक्रवार को साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ दर्शको को कोहली से बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन किंग कोहली बिना खाता खोले ही आउट हो गए और उम्मीदों पर फिर से पानी फिर गया। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli) ड्रेसिंग रूम में काफी रिलैक्स मूड में दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो (Video Viral) में कोहली डांस मूव्स कर रहे हैं, जिसे देखकर ओपनर शिखर धवन के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।

ALSO READ: वरिष्ठों के लिए ‘स्वास्थ्य’ आने वाले दशक में एक निश्चित अवसर

उल्लेखनीय है कि, विराट कोहली ने हाल ही में टेस्ट कप्तानी से भी इस्तीफा दे दिया था। वहीं इससे पहले कोहली ने पिछले साल टी20 इंटरनेशनल की कप्तानी भी छोड़ दी थी। इसके अलावा बीसीसीआई ने उन्हें वनडे कप्तानी से हटा दिया था। ऐसे में अब विराट कोहली अपने करियर के अगले पड़ाव में में न केवल भारत के लिए, बल्कि अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए एक विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में खेलेंगे। ज्ञात हो कि, विराट कोहली दो साल बाद वनडे इंटरनेशनल में शून्य पर आउट हुए हैं।

साथ ही आज के भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मुकाबले की बात की जाए तो टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने आज धमाल मचाया। ऋषभ पंत ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से सबका दिल जीत लिए। कप्तान केएल राहुल के साथ मिलकर ऋषभ पंत ने विकेट को संभाला और धुआंधार 85 रन बना डाले। आपको बता दें कि, ऋषभ पंत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में 85 रनों की पारी खेली। ऋषभ पंत ने अपनी पारी में 71 बॉल खेलीं, इस दौरान उन्होंने 10 चौके मारे और दो छक्के भी जड़े। ऋषभ पंत का स्ट्राइक रेट 119 से ज्यादा का रहा। वहीं ऋषभ पंत ने केएल राहुल के साथ मिलकर 115 रनों की साझेदारी की।