टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच आज तीसरे वनडे सीरीज का आखिरी मैच होलकर स्टेडियम इंदौर में खेला जाना है भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतने की तयारी में लग गयी है। टीम इंडिया ने पहले मुकाबले में 12 रनों से हराया था। और दूसरे वनडे मैं भारतीय टीम ने 8 विकेट से शानदार जीत हासिल की थी। आज इंदौर में जो मैच भारतीय टीम और न्यूजीलैंड के बीच होने जा रहा है।, उसमें अगर भारतीय टीम जीत हासिल करती है तो सिरीज पर ३ – 0 पर कब्जा कर लेगी। आज का मैच इंदौर होलकर स्टेडियम मैं 1:30 बजे मैच खेला जाएगा।

भारतीय टीम के बल्लेबाज सुमन गिल पहले मुकाबले में शतक जड़ा है। और दूसरे मैच में 40 रन की पारी खेली अगर बात करें कप्तान रोहित शर्मा की उन्होंने दूसरे मुकाबले में अर्थशतक पारी खेली थी रोहित शर्मा आज के वनडे में भारी शतक तथा बड़ा स्कोर बनाने का लक्ष्य चाहेंगे। दो और बांग्लादेश के खिलाफ 1 शतक लगाने वाले विराट कोहली पहले वनडे में नाकाम रहे और और तीसरे मैच का उद्देश्य बड़ी पारी खेलने का हे।

Also Read – Income Tax Recruitment 2023: 10वीं पास युवाओं के लिए आयकर विभाग ने निकाली भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

T20 के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव सीरीज के पहले मैच में नाकाम रहे हार्दिक पांडे भी मध्यक्रम में पर्याप्त योगदान नहीं दे पा रहे हैं। रजत पाटीदार भी वहां पर मौजूद थे। इसमें देखना यह है कि भारतीय टीम आज के मैच में कुछ बदलाव लाएगी।दूसरी ओर न्यूजीलैंड इस मैच में जीत का फैसला कर दिया। भारत को रोकने की पूरी कोशिश करेगा। आज न्यूजीलैंड टीम को एमके बल्लेबाजी कप्तान बिलीयमसन की कमी महसूस हो रही है

होलकर स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए अनुकूल मानी जाती है। और यहां गेंदबाजों को बल्लेबाजों पर अंकुश लगाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। देखा जाए तेज गेंदबाजों को दूसरी पारी में कुछ मदद मिल सकती है, जबकि बीच के ओवरों में स्पिनर्स कारगर साबित हो सकते हैं। भारतीय टीम के लिए इंदौर का मैदान काफी लकी हे।