इंदौर में आप के महापौर प्रत्याशी कमल गुप्ता ने दाखिल किया नामांकन, बड़ी संख्या में कलेक्टर कार्यालय पहुंचे कार्यकर्ता

इंदौर में आप के महापौर प्रत्याशी वरिष्ठ अधिवक्ता कमल गुप्ता ने भी आखरी दिन अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्टर कार्यालय पहुंचे।

इंदौर में आम आदमी पार्टी से महापौर प्रत्याशी वरिष्ठ अधिवक्ता कमल गुप्ता ने भी आज अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। आज नामांकन का अंतिम दिन था और वरिष्ठ नेताओं के साथ अधिवक्ता कमल गुप्ता ने भी अपना नामांकन दाखिल कर दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।


आम आदमी पार्टी के महापौर प्रत्याशी कमल गुप्ता ने विगत 50 वर्षों से पूर्व गृह मंत्री प्रकाश चंद्र सेठी एवं पूर्व मुख्यमंत्री विद्याचरण शुक्ल के साथ भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के महामंत्री के रूप में मध्य प्रदेश युवक कांग्रेस में कई वर्षों तक कर्मठता के साथ कार्य करते हुए अपनी सेवा दी। इंदौर प्रेस क्लब के सदस्य एवं इंदौर अभिभाषक संघ के अध्यक्ष लेखक खिलाड़ी और विभिन्न सामाजिक संस्थाओं में सामाजिक कार्यों में योगदान रहा है।

आपको बता दे कि आम आदमी पार्टी ने कल ही पार्षद और महापौर प्रत्याशियों की सूची जारी की थी। जिसके बाद आज इंदौर में आम आदमी पार्टी के महापौर प्रत्याशी वरिष्ठ अधिवक्ता कमल गुप्ता ने नामांकन के आखरी दिन अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

Must Read- BJP के महापौर प्रत्याशी ने भरा नामांकन, मुख्यमंत्री चौहान ने पुष्यमित्र का मतलब बताते हुए इंदौर के विकास को लेकर कहा…