Homeइंदौर न्यूज़शासकीय दंत चिकित्सा महाविद्यालय के हीरक जयंती समारोह को लेकर विद्यार्थियों और...

शासकीय दंत चिकित्सा महाविद्यालय के हीरक जयंती समारोह को लेकर विद्यार्थियों और डॉक्टर्स में अपार उत्साह

इंदौर के शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय के 60 वर्ष पूर्ण होने पर मनाये जा रहे हीरक जयंती समारोह को लेकर डॉक्टर और विद्यार्थियों में अपार उत्साह का वातावरण है।

इंदौर के शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय के 60 वर्ष पूर्ण होने पर मनाये जा रहे हीरक जयंती समारोह को लेकर डॉक्टर और विद्यार्थियों में अपार उत्साह का वातावरण है। डॉक्टर और विद्यार्थियों के लिए विभिन्न तरह की प्रतियोगिताएं आयोजित की जा रही। है। इन प्रतियोगिताओं में डॉक्टर और विद्यार्थी बढ़-चढ़कर उमंग और उत्साह के साथ भाग ले रहे हैं।

must read: बिहार का भ्रष्ट engineer: नोटों के इतने बंडल मिलें की अधिकारियों के होश उड़ गए

शासकीय दंत चिकित्सा महाविद्यालय में हीरक जयंती समारोह के अन्तर्गत शनिवार को विभिन्न स्पर्धाएं आयोजित की गई। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. देशराज जैन, ऑर्गेनाईजिंग चेयरपर्सन डॉ. संध्या जैन, सचिव डॉ. अलका गुप्ता, सह सचिव डॉ. विलास नेवासकर, तथा संयुक्त सचिव डॉ. अमित रावत ने बताया कि हीरक जयंती समारोह को लेकर महाविद्यालय में बड़े ही हर्षोल्लास का वातावरण बना हुआ है। स्टूडेंट एक्टिविटी की संचालक डॉ. अनुराधा अग्रवाल ने बताया कि आज स्पर्धाओं में फायरलैस कुकिंग, पोस्टर, मेंहदी, फेस पेंटिंग एड मेड शो, कविता प्रस्तुति, प्लास्टर मेनिया एवं रंगोली प्रतियोगिता आयोजित की गई। खेल स्पर्धाओं में टग ऑफ वॉर, 3 लेग रेस, लेमन रेस, सेक रेस, वॉलीबाल व म्यूजिकल चेयर रेस आयोजित किये गये हैं। इन कार्यक्रमों में डॉक्टरों और विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर पूरे हर्षोल्लास के साथ हिस्सा लिया एवं कार्यक्रम को सफल बनाया।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular