IIFA Awards 2019 : ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के लिए बेस्ट म्यूजिक डारेक्टर का अवार्ड जीते सौरभ – वैभव

20वें आईफा अवार्ड्स में जहां आलिया भट्ट की फिल्‍म राजी के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री के लिया नवाजा गया है तो वहीं रणवीर सिंह को फिल्‍म ‘पद्मावत’ के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता का पुरस्‍कार दिया गया है।

0
88
iifa11

20वें आईफा अवार्ड्स में जहां आलिया भट्ट की फिल्‍म राजी के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री के लिया नवाजा गया है तो वहीं रणवीर सिंह को फिल्‍म ‘पद्मावत’ के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता का पुरस्‍कार दिया गया है। वहीं सौरभ और वैभव को भी ये पहला आइफा मिला है। भले ही आज कल के ज़माने में बड़े बड़े म्यूजिक डारेक्टर धमाल मचा रहे हो लेकिन इन सबके बीच एक ऐसी जोड़ी भी है जो अपने गानो और म्यूजिक से लोगो का दिल जीत लेते हैं।

जी हां, हमारी इस बात से थोड़ा अंदाजा तो अब आपको भी लगा गया होगा कि आखिरकार हम यहां बात किस की कर रहे हैं तो हम जिसकी बात कर रहे हैं, वो जोड़ी सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर सौरभ – वैभव हैं जैसा की हम सभी जानते हैं की मुंबई में बीती रात 20 वें संस्करण के आईफा अवार्ड आयोजित हुआ जिसमें अलग-अलग कैटेगरी में अवार्ड दिए गए। ऐसे में सौरभ वैभव जैसे उन्दा भी कहां पीछे रहने वाले थे। उन्हें आईफा का बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला। सौरभ – वैभव को ये अवार्ड फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में म्यूजिक देने के लिए मिला है।

जब हमने सौरभ वैभव से जब इस सफलता के बारे में पूछा तो दोनों की आँखों में ख़ुशी के आंसू आ गए उन्होंनेबताया की उन्हें यकींन नहीं हो रहा की उनका सपना सच हो गया, आईफा को लेकर बहुत खुश हैं और आगे भी इसी तरीके से लोगो का दिल जितना चाहते हैं। आपको बात दें कि सौरभ – वैभव को सोनू के टीटू की स्वीटी में फिल्माए गए गाने स्वीटी स्लोली चलो के लिए ये अवार्ड मिला है। वहीं यूट्यूब पर इस गाने को अब तक मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। पार्टी एंथम के रूप में उभरे इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here