बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की माँ नीतू कपूर (Neetu Kapoor) आज अपना 63वां जन्मदिन मना रही हैं. आपको बता दें नीतू कपूर 70 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. वो सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी लाखों में हैं इस उम्र में भी उन्होंने अपने आप को इतना फिट रखा हैं की वो रणबीर कपूर की माँ कम बहन ज्यादा लगती हैं. आज भी लोग उनके फैशन सेंस के दीवाने हैं. इस खास दिन पर हम आपके सामने नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के कुछ फैशन टिप्स लेकर आए हैं, जिसे आप भी अपना सकते.

पिंक कलर का सूट

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिंक सूट की फोटो शेयर की हैं जो बेहद खूबसूरत लग रहा हैं और उनपर खूब जांच भी रहा हैं. अगर आप 50 या फिर 60 साल की हैं तो एक्ट्रेस के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं.

 सलवार सूट सेट

शानदार लुक अपनाने के लिए आप नीतू कपूर के इस डिजाइनर सूट से आइडिया लें सकती हैं. फुल स्लीव के इस कुर्ते पर अजरक प्रिंट और पैच वर्क किया हुआ है. इस सूट को आप किसी भी ट्रेडिशनल फंक्शन में पहन सकती हैं.

 इंडो वेस्टर्न आउटफिट

अधिकतर 50 साल की उम्र की महिला इंडो वेस्टर्न आउटफिट पहनने से कतराती हैं, उन्हें ऐसा लगता हैं की ये उनपर जचेगा नहीं पर ऐसा बिलकुल नहीं हैं. आप स्टाइलिश दिखने के लिए नीतू कपूर के इस वेस्टर्न लुक से आइडिया ले सकती हैं. जैसे की फोटो में देखा जा सकता हैं की उन्होंने ब्लैक कलर की स्लिट इंडो वेस्टर्न ड्रेस पहनी हुई हैं, उनका ये चार्मिंग लुक यंग एक्ट्रेसेस के लुक को भी मात देता हैं.

Read More : नम्रता मल्ला ने छोटे कपड़े पहन पार की बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरें वायरल