इंदौर में पंडित प्रदीप मिश्रा के द्वारा बताए गए उपाय से जब युवक की मनोकामना पूरी नहीं हो पाई तो उसने मंदिर के शिवलिंग को ही चुरा लिया। इतना ही नहीं उसने अन्य मंदिरों के शिवलिंग को भी खंडित कर दिया।

इंदौर से एक आश्चर्य मे डाल देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पंडित प्रदीप मिश्रा द्वारा बताए गए एक उपाय से युवक की इच्छा पूरी नहीं हो पाई तो उसने मंदिर के शिवलिंग को ही चुरा लिया। इतना ही नहीं उसने अन्य मंदिरों के शिवलिंग को भी खंडित कर दिया। असल में, इन दिनों पंडित प्रदीप मिश्रा के द्वारा बताए गए उपाय को लाखों लोग अपना रहे है। पंडित जी के प्रति लोगों की बहुत अधिक आस्था है। लेकिन कई लोग उपाय करने के बाद भी चिंतित है जिसकी वजह से वह गलत कदम तक उठा लेते हैं।

Also Read – महिलाओं के लिए ‘मामा’ ने खोला खजाना, दूसरी बेटी के जन्म पर मिलेगा ज्यादा पैसा

ऐसा ही एक नई घटना अभी सामने आई है। सूचना के अनुसार इंदौर के छतरीपुरा और चंदन नगर थाना क्षेत्र के मंदिरों में एक युवक द्वारा किए गए तोड़फोड़ के कांड के बाद पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया है। युवक का नाम शुभम कैथवास है। पुलिस ने इस युवक को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि यह युवक अधिक समय से समस्या में चल रहा था।

जिस कारण से इसने पंडित प्रदीप मिश्रा के द्वारा बताए गए शिवलिंग पर जल चढ़ाने के उपाय को भी किया। लेकिन युवक की मनोकामना पूरी नहीं हो पाई। जिसके बाद उसने यह ये कदम उठाया। यह खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने युवक से जांच पड़ताल की तब युवक ने बताया कि वह बेहद लंबे वक़्त से भगवान शिवजी की आराधना और उपासना कर रहा है और शिवलिंग पर जल चढ़ा रहा है। लेकिन उसकी कोई भी इच्छा अब तक पूरी नहीं हो पाई। इसलिए इस युवक ने इस कृत्य को अंजाम दिया । इस मामले को लेकर अब युवक के विरुद्ध हिंदू संगठन के लोगों ने कठोर कार्रवाई की मांग की है। इसी के साथ थानों में हंगामा भी किया है.