ICAI CA Result 2021: ICAI ने जारी किया रिजल्ट, देखे यहां

ICAI CA Result 2021
ICAI CA Result 2021

ICAI CA Result 2021: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (Institute of Chartered Accountants of India ICAI) ने CA फाइनल और फाउंडेशन कोर्स 2021 का परिणाम 10 फरवरी, 2022 को घोषित कर दिया है। सभी छात्र ICAI की ऑफिसियल वेबसाइट icaiexam.icai.org पर CA फाइनल और फाउंडेशन कोर्स का परीक्षा परिणाम चेक कर सकते हैं। साथ ही ICAI की अन्य आधिकारिक वेबसाइट जैसे caresults.icai.org और icai.nic.in पर भी परीक्षा परिणाम चेक कर सकते हैं। जिनकी लिंक यहां नीचे दी जा रही हैं।

आपको बता दे CA फाइनल और फाउंडेशन परीक्षा देश के 192 से अधिक जिलों में आयोजित की गई थी जो ऑफलाइन मोड में थी। इनमें फाउंडेशन परीक्षा दिसंबर महीने की 13, 15, 17 और 19 तारीख को आयोजित की गई थी। वहीं CA फाइनल परीक्षा (पुराने और नए दोनों पाठ्यक्रमों के लिए) 05 दिसंबर से 19 दिसंबर तक चली थी।

must read: Indian Navy Recruitment 2022 : इन पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख आज, ऐसे करें अप्लाई, इतनी होगी सैलरी

आपको बता दे जिन छात्रों ने ईमेल के माध्यम से रिजल्ट प्राप्त करने के लिए पहले से रजिस्ट्रेशन करा लिया है, वे अब अपना परिणाम ICAI पर पंजीकृत ई-मेल के माध्यम से देख सकते हैं। वहीं निम्न वेबसाइटों के माध्यम से रिजल्ट देखने के लिए उम्मीदवारों को रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड की जरूरत होगी।

यहां चेक करें ICAI CA Result 2021