Homeदेशमध्य प्रदेशइंदौर का स्वच्छता गान "हो हल्ला" लिखने वाले IAS पी नरहरि कोरोना...

इंदौर का स्वच्छता गान “हो हल्ला” लिखने वाले IAS पी नरहरि कोरोना पॉजिटिव

मध्‍य प्रदेश के वरिष्‍ठ आइएएस अधिकारी एवं उद्योग विभाग के आयुक्‍त पी नरहर‍ि कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। उन्‍होंने यह जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी।

मध्‍य प्रदेश के वरिष्‍ठ आइएएस अधिकारी एवं उद्योग विभाग के आयुक्‍त पी नरहर‍ि कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। उन्‍होंने यह जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी। P नरहरि के ऑफिसियल ट्वीटर अकॉउंट से किये गए ट्वीट में लिखा हैं कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, लेकिन फिलहाल तो बेहतर महसूस कर रहे हैं। उन्‍होंने बताया कि मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्‍होंने ट्वीट में लिखा है कि वे बेहतर महसूस कर रहे हैं। उन्‍होंने इसी ट्वीट में बताया कि मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। और इसी के साथ उन्‍होंने उन लोगों को भी आइसोलेट रहने की अपील की जो उनसे इन दिनों सम्पर्क में आये थे।

आपको बता दे कि P नरहरि ने सितम्बर 2001 में भारतीय प्रशासनिक सेवा JOIN की थी इससे पहले ये इंटरनेशनल एडवान्स्ड रिसर्च सेंटर फॉर पाउडर मेटलर्जी एंड न्यू मटेरियल्स(ARCI), में Department of Science and Technology में कार्यरत थे। इनकी सबसे बड़ी उपलब्धि ग्वालियर में आईएएस अफसर के तोर पर विकलांग व्यक्तियों, वरिष्ठ नागरिकों, महिलाओं को सार्वजनिक स्थानों तक सरलता से पहुंचने में मदद करने के लिए ग्वालियर जिले को दो साल में 95% बाधा मुक्त बनाना हैं। जिसके लिए आमिर खान द्वारा होस्ट किये गए शो “सत्यमेव जयते” में ग्वालियर को भारत के अन्य शहरों के लिए एक उदाहरण के रूप में बताया गया था।

MUST READ: ऑटो रिक्शा चालक महासंघ: AAP नेताओं की ऐसी घनघोर बेईज्जती कभी नहीं देखी होगी आपने

आपको बता दे 2017 में इंदौर का स्वच्छता गान “हो हल्ला” आईएएस P नरहरि द्वारा ही लिखा गया था जिसे शांतनु मुखर्जी ने अपनी आवाज दी थी। इसके अलावा अभी तक P नरहरि कई सांग लिख चुके हैं और पांच किताबे भी लिख चुके हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular