मैंने कभी कोई नशा नहीं किया – लालवानी

इंदौर से सांसद शंकर लालवानी ने सफरमाना कार्यक्रम में शामिल हुए। इस द्वौरान उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि उन्होंने कभी नशा नहीं किया है।

0
76

इन्दौर । बुधवार को डॉ. ओम नागपाल शोध संस्थान एवं ओम विचार मंच के सयुंक्त तत्वावधान में रीगल तिराहे स्थित प्रीतमलाल दुआ सभागृह में ‘सफरनामा‘ विषय पर सांसद शंकर लालवानी की अध्यक्षता में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम में वश्व हिन्दू परिषद् के अध्यक्ष एवं हिमाचल प्रदेश के पूर्व राज्यपाल श्री वी.एस.कोकजे उपस्थित थे।

इस दौरान सांसद शंकर लालवानी ने बताया कि उन्होंने कभी भी नशा नहीं किया है। वहीं अपने विद्यार्थी जीवन से जुड़ी यादों के बारे में बतते हुए उन्होंने कहा कि मेरा फेवरेट सब्जेक्ट बायोलोजी था और मैने बायो लिया था। हमारे परिवार में सब इंजीनियर है। मेरे पापा की इच्छा नहीं थी की मैं डॉक्टर बनू उनको नहीं लगता था कि में इतनी हार्ड स्टडी कर पाऊंगा।

पाकिस्तान से भारत आ रहे सिंधियों के बारे में सांसद लालवानी ने कहा, पाकिस्तान से जो हिन्दू भारत आ रहे है उनके लिए काम करते करते मुझे 25 साल हो गए हैं। वे लोग पकिस्तान से प्रताड़ित होकर आते हैं। अगर आप उनकी बातें सुनेंगे तो आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे कि वो किन परिस्थितियों में पकिस्तान छोड़कर आ रहे हैं। वे लोग वंहा से अपना घर अपना व्यापार सब कुछ छोड़कर आ रहे हैं।

इस दौरान लालवानी ने अपने छात्र जीवन से लेकर सांसद बनने तक के सफर को कैसे तय किया, किन-किन दायित्वों, कर्तव्यों व चुनौतियों का सामना करते हुए यहाँ तक पहुंचे इस बात की जानकारी भी साझा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here