हैदराबाद एनकाउंटर: इस ट्वीट ने मचाई सनसनी, 4 दिन पहले ही बता दिया था प्लान

हालांकि ट्वीट वायरल होने के बाद इस अकाउंट को डिलीट कर दिया गया है। छानबीन के बाद पता चला कि इस अकाउंट को इस साल फरवरी में किसी सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने बनाया था।

0
102
hyderabad encounter

हैदराबाद: हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के बाद उसे जिंदा जलाने वाले दरिंदों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। इस एनकाउंटर के बाद कुछ लोग हैदराबाद पुलिस की तारीफ कर रहे हो तो कोई इसकी आलोचना कर रहे है। इस मुद्दे पर संसद में भी काफी हंगामा हुआ। इसी बीच एक ट्वीट ने पूरे देश में सनसनी मचा दी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस ट्वीट में एक शख्स ने पुलिस को रेप और मर्डर के आरोपियों के एनकाउंटर का प्लान बताया था। इस ट्वीट को देखने के बाद कहा जा रहा है कि पुलिस एनकाउंटर की कार्यप्रणाली पूरी तरह इस ट्वीट से मेल खाती है।

दरअसल, ये ट्वीट 1 दिसंबर को सुबह 5 बजे @konafanclub नाम के अकाउंट से किया गया था। ये ट्विटर हैंडल वेरिफाइड भी नहीं है. हालांकि ट्वीट वायरल होने के बाद इस अकाउंट को डिलीट कर दिया गया है। छानबीन के बाद पता चला कि इस अकाउंट को इस साल फरवरी में किसी सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने बनाया था।

इस ट्वीट में लिखा था, ‘सर अगर आप इन्हें सज़ा देना चाहते हैं तो इन सबको घटनास्थल पर लेकर जाएं, जहां महिला डॉक्टर को जलाया गया था। वहां क्राइम सीन रिक्रिएट करें। मुझे पूरा यकीन है कि आरोपी वहां से भागने की कोशिश करेंगे। इतना ही नहीं मुझे ये भी पूरा यकीन है कि इसके बाद पुलिस को इन पर गोली चलाने के अलावा कोई चारा नहीं बचेगा. कृपया इस बारे में एक बार सोचिए।’

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस ट्वीट को लेकर लोग कह रहे है कि हैदराबाद पुलिस ने इस ट्वीट को गंभीरता से लिया। ओरिजनल ट्वीट के स्क्रीन शॉट को शेयर करते हुए कई लोगों ने इसके बाद पुलिस की तारीफ की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here