Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी में इतने मेहमान होंगे शामिल, सामने आई नई तारीख

Vicky Kaushal-Katrina Kaif : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने फैशनेबल लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं।

Katrina Kaif-Vicky Kaushal

Vicky Kaushal-Katrina Kaif : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने फैशनेबल लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। खास बात यह हैं कि वह बॉलीवुड की फैशनेबल एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जो अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती हैं। वे अपनी क्यूट स्माइल से सबका दिल जीत लेती हैं। वहीं इन दिनों कटरीना कैफ अपनी शादी की खबरों को लेकर फिर से चर्चा में आ गई हैं।

vicky kaushal katrina kaif married life: katrina kaif and vicky kaushal  married life astrologer predicts the future of the couple - शादी के बाद  कैसी होगी कटरीना कैफ और विक्की कौशल की

दरअसल, कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के अफेयर की खबरें कई दिनों से चल रही है। वहीं अब हाल ही में नई रिपोर्ट्स सामने आई है और इन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की तारीख तक अब सामने आ गई है।

Also Read – आजादी के रंग कविता सत्र में खूब सुनाई जोशीली कविताएं

No mobiles please! Vicky Kaushal-Katrina Kaif to issue diktat to guests at  wedding - Movies News

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, विक्की और कैटरीना (Katrina-Vicky Wedding) 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी करने जा रहे है। बता दें मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो, यह एक हिंदू वेडिंग होगी, जिसमें उनके परिवार के सदस्य और करीबी लोग ही शामिल होंगे। हालांकि, इस शादी को लेकर कपल ने कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

Vicky Kaushal, Katrina Kaif to tie knot on December 9

वहीं ऐसे में अब फैंस को 9 दिसंबर का बड़ी बेसब्री से इंताजर है कि आखिर ये कपल सच में शादी करता है या फिर ये सच में एक महज अफवाह ही है। वहीं कैटरीना कैफ के एक करीबी सूत्र ने बताया कि कपल की शादी हिंदू रीति रिवाज से होगी। साथ ही संगीत और मेहंदी का कार्यक्रम क्रमश 7, 8 दिसंबर को होंगे। बता दें विक्की और कटरीना की टीम लॉज‍िस्टिक्स की तैयारियों में जुटे हैं।