ऋतिक रोशन  की फिल्‍म ‘विक्रम वेधा’ रिलीज़ हो चुकी है और फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है. सैफ और ऋतिक की जोड़ी को दर्शक खूब सराह रहे है, त्‍योहार के मौके पर रिलीज होने का भी फिल्‍म को फायदा मिल रहा है. ऋतिक के अभिनय की भी हर कोई तारीफ कर रहा है. इसमें उन्‍होंने एक खतरनाक गैंगस्‍टर का किरदार निभाया है. हाल ही में वह फिल्‍म के प्रमोशन के सिलसिले में एक नवरात्रि इवेंट में हिस्‍सा लेते नजर आएं, जहां उनकी मुलाकात जानी-मानी पॉप सिंगर व डांडिया क्‍वीन फाल्‍गुनी पाठक से हो गई. और फिर दोनों ने एक साथ पूरे इवेंट धूम मचा दी.

ऋतिक और फाल्‍गुनी ने एक साथ स्‍टेज पर डांस किया. ऋतिक ने उन्‍हें अपनी फिल्‍म ‘कहो ना प्‍यार है’ का सिग्‍नेचर स्‍टेप भी उन्‍हें सिखाया. फाल्‍गुनी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से इवेंट की तस्‍वीरें के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दोनों को एक साथ एंजॉय करते देखा जा सकता है.

दोनों के साथ फैंस हुए खुश

वीडियो में ऋतिक स्‍टेज पर कुछ गरबा स्‍टेप करते नजर आ रहे हैं और इसी बीच वह ‘एक पल जीना’ सॉन्‍ग का हुक-अप स्‍टेप फाल्‍गुनी के साथ करते दिख रहे हैं. वीडियो पर फैंस जमकर प्‍यार बरसा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्‍स में लिखा, ‘’मेरे दोनों फेवरेट एक साथ.’’ वहीं एक अन्‍य ने लिखा, ‘’बेस्‍ट वीडियो ऑन इंटरनेट टुडे.’’

फाल्‍गुनी  ने ऋतिक  के साथ इवेंट की कई तस्‍वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे हैं. वहीं फाल्‍गुनी अपने हमेशा वाले अंदाज में बेहद कूल नजर आ रही थीं. ऋतिक की ‘विक्रम वेधा’ में सैफ अली खान ने भी एक अहम किरदार निभाया है. यह साउथ फिल्‍म की हिंदी रीमेक है. ऋतिक की अगली फिल्‍म ‘फाइटर’ है, जिसमें वह पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ स्‍क्रीन शेयर करते दिखेंगे.