अपनी गर्लफ्रेंड संग Karan Johar की बर्थडे पार्टी में पहुंचे Hrithik Roshan, लोगों ने किया ट्रोल

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ गए थे। वैसे तो कई लोगों ने इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया वहीं कुछ लोगों ने ट्रोल भी किया। ट्रोलर्स कह रहे कि सबा उनकी बच्ची लग रही है।

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बॉलीवुड (Bollywood) के बड़े अभिनेताओं में से एक है। उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है। आज भी ऋतिक रोशन बिलकुल पहले की तरह ही स्मार्ट और हैंडसम (Smart and Handsome) लगते है उनको देख कर लगता ही नहीं है वह 2 बच्चों के पापा है। ऋतिक रोशन एक एक्टर के साथ ही बहुत अच्छे डांसर भी है। बताया जाता है कि बॉलीवुड में कोई भी उनके जैसा डांस नहीं कर सकता। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) तो उनको अपना आइडियल (Idol) मानते है और उनका सपना था कि वह एक फिल्म ऋतिक रोशन के साथ करें, उनका यह सपना पूरा भी हुआ दोनों ने एक साथ फिल्म वॉर में काम किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Also Read – Karan Johar की बर्थडे पार्टी में Katrina की खूबसूरती पर फ़िदा हुए Salman, तस्वीरें वायरल

करण जौहर के बॉलीवुड में पुरे 27 साल हो गए है इसलिए इस बार उन्होंने अपने जन्मदिन की पार्टी में आधे बॉलीवुड को बुलाया था। इनकी इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सारे कपल भी आए थे। इस पार्टी में ऋतिक रोशन भी अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ गए थे। जैसे ही उन्होंने पार्टी में एंट्री मारी वैसे ही सबकी नज़र उनके ऊपर पड़ी और सब उनको देख कर हैरान रह गए। ऋतिक रोशन के फैंस दोनों को साथ में देख कर काफी खुश थे। ऋतिक रोशन ने पहले ही पब्लिक के सामने अपने प्यार का इज़हार कर दिया है। अक्सर ही यह कपल एक साथ अब नज़र आता रहता है।

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद उनसे उम्र में काफी छोटी है। एक तरफ उनके फैंस उनको देख कर खुश हो रहे है वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनको ट्रोल भी कर रहे है। कई लोगों ने तो यह तक पूछ लिया कि यह आपकी बच्ची है क्या ?

Also Read – समुद्री शैल से बनी ब्रा में Urfi Javed ने पानी में लगाई आग🔥, Video वायरल