मध्य प्रदेश की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने आज कहा कि खेलो इंडिया यूथ गेम्स (KheloIndiaYouthGames) की मेज़वानी मध्यप्रदेश के लिए केवल सुनहरा अवसर नहीं, बल्कि हमारी क्षमताओं की अग्नि-परीक्षा भी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि खेलो इंडिया यूथ गेम्स (KheloIndiaYouthGames) के लिए मैं कोई कोर-कसर नहीं रहने दूंगी और सम्बंधित अधिकारियों को भी इसके लिए दिलो-जान से मेहनत करनी है।

Also Read-Sarkari Naukri: इस राज्य में निकली राजस्व एंव भूमि सुधार विभाग में 10000 से ज्यादा पदों पर भर्तियां, जानिए आवेदन से जुड़ी जानकारी

तैयारी जोरदार रहे,ताकि आयोजन असरदार रहे

खेलो इंडिया यूथ गेम्स (KheloIndiaYouthGames) को लेकर उत्साहित मध्य प्रदेश की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने आगे सभी संबंधित अधिकारीयों को इस संबंध में निर्देश प्रदान किए। इस दौरान उन्होंने सभी अधिकारीयों से कहा कि मध्य प्रदेश में खेलो इंडिया यूथ गेम्स (KheloIndiaYouthGames) की तैयारी जोरदार रहे, ताकि जिसकी वजह से ये महत्वपूर्ण आयोजन असरदार रहे।

Also Read-Gujarat Assembly Election 2022 Dates : गुजरात में दो चरणों में होगी वोटिंग, पहले चरण का मतदान 1 दिसंबर को तो दूसरा 5 दिसंबर को होगा

अनूठा और अनोखा होगा आयोजन

मध्य प्रदेश की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने KheloIndiaYouthGames को लेकर कहा की मध्य प्रदेश की धरती पर यह आयोजन बहुत अनोखा होगा, और साथ ही यह कार्यक्रम अपने आप में अनूठा भी होगा। मध्य प्रदेश की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने बताया कि आज ग्वालियर (कम्पू) खेल परिसर में हॉकी, बॉक्सिंग, बैडमिंटन इन सभी गेम्स से जुड़ी सुविधाओं का निरीक्षण किया। उन्होंने वहां भी संबंधित अधिकारीयों को निर्देश दिए कि सबकुछ चाक-चौबन्द होना चाहिए। क्योंकि यह मध्यप्रदेश की गरिमा का प्रश्न है।