साईं श्रद्धालुओं के लिए शुक्रवार की सुबह काफी खौफनाक रही। नासिक-शिरडी हाईवे पर पचास यात्रियों को लेकर शिर्डी जा रही लग्जरी बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। यह दुर्घटना बस और ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत की वजह से हुई है। इस भिड़ंत में बस और ट्रक दोनों ही बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हुए हैं। जिसमें 10 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गयी है जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों का इलाज नजदीकी अस्पताल में किया जा रहा है.

Also Read – Kiara संग शादी की अफवाह पर Siddharth का मजेदार कमेंट, बोले- ‘मुझे किसी ने नहीं किया इनवाइट’

महाराष्ट्र में शुक्रवार की सुबह नासिक-शिरडी हाईवे पर एक भयंकर एक्सीडेंट हुआ है। जिसमें 10 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। दरअसल मुंबई से जुड़े उल्हासनगर से कई भक्तजन शिर्डी के साईं बाबा के दर्शन करने के लिए निकले थे। एक लग्जरी बस में यह सभी लोग दर्शन के लिए जा रहे थे। सूचना के अनुसार प्राइवेट बस में 50 यात्री शामिल थे। मगर सिन्नर-शिरडी हाईवे पर पाथेर गांव के पास बस और ट्रक की आमने-सामने की भीषण टक्कर होने की वजह से यह भयंकर दुर्घटना हुई है।

टक्कर इतनी भीषण थी कि बस और ट्रक दोनों ही बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हुए हैं। इस दुर्घटना की वजह से बस में कई राहगीर बुरी तरह से घायल हुए हैं। मुंबई से सटे अंबरनाथ, ठाणे और उल्हासनगर से यह समस्त साईं भक्त शिर्डी की ओर जा रहे थे। तभी एकाएक यह दुर्घटना घटी।